1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Koffee With Karan: प्रियंका को करीना ने मारा ताना, कहा- हॉलीवुड में रहकर अपनी जड़ों को मत भूलो

Koffee With Karan: प्रियंका को करीना ने मारा ताना, कहा- हॉलीवुड में रहकर अपनी जड़ों को मत भूलो

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने सरेआम प्रियंका चोपड़ा को ताना मारते हुए कहा कि हॉलीवुड जाकर अपनी जड़ो को मत भूलो। जी हां ये बात सुनकर एक पल के लिए आपको भी लग सकता है करीना कपूर ने ऐसे कैसे बोल दिया.... तो इससे पहले आप बहुत कुछ सोचे हम आपको बताते हैं पूरा माजरा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 18, 2019 7:46 IST
करीना कपूर खान और...- India TV
Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने सरेआम प्रियंका चोपड़ा को ताना मारते हुए कहा कि हॉलीवुड जाकर अपनी जड़ो को मत भूलो। जी हां ये बात सुनकर एक पल के लिए आपको भी लग सकता है करीना कपूर ने ऐसे कैसे बोल दिया.... तो इससे पहले आप बहुत कुछ सोचे हम आपको बताते हैं पूरा माजरा। दरअसल बात ऐसी थी कि करण जौहर शो 'कॉफी विद करण' में दोनों एक्ट्रेस जल्द ही नजर आने वाली हैं। और इस बात की जानकारी खुद करण ने शो का एक वीडियो प्रोमो जारी करते हुए बताया। इस वीडियो प्रोमो में आप प्रियंका और करीना की बॉन्डिंग साफ देख सकते हैं। इस वीडियो में सबसे दिलचस्प मौका तब आता है जब करीना, प्रियंका से पूछती हैं कि तुम्हें नहीं पता वरुण धवन किसे डेट कर रहा है और इस पर प्रियंका का जवाब होता है नहीं... तभी करीना फटाक से कहती हैं 'सुनो हॉलीवुड जाकर अपनी जड़ो को मत भूलो। और इसके बाद दोनों एक्ट्रेसस हंसने लगती हैं'।

इन दोनों एक्ट्रेसस को एक काउच पर देखना पब्लिक के लिए काफी रोमांचक होने वाला है। दोनों एक्ट्रेसस ने अपनी पर्सनल बातें भी शेयर की। सबसे मजेदार बात यह थी कि करीना को सैफ ने ग्रीस में प्रपोज किया था और प्रियंका को निक ने भी ग्रीस में प्रपोज किया था। बता दें कि दोनों एक्ट्रेसस ने फिल्म 'एतराज' में साथ किया था।

बता दें कि करण के शो में इस सप्ताह फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के स्टार कास्ट टाइगर श्रॉफ, अन्नया पांडे और तारा सुतारिया बतौर गेस्ट पहुंचे। तीनों ने आपस में काफी मस्ती की। और अब आने वाला सप्ताह में करीना और प्रियंका बॉलीवुड के दो पॉवर कपल को देखना काफी मजेदार होने वाला है।

इसे भी पढ़ें:

पुलवामा अटैक के खिलाफ प्रदर्शन में फिल्म कर्मियों के साथ जुटे सहवाग, हरभजन, रैना और कैफ

पाकिस्तानी कलाकारों संग काम करने वालों पर प्रतिबंध लगाएगा एफडब्ल्यूआईसीआई : अशोक पंडित

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' से जुड़े प्रकाश झा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment