1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Koffee With Karan में कटरीना कैफ ने शेयर की लव लाइफ पर अपनी राय

Koffee With Karan में कटरीना कैफ ने शेयर की लव लाइफ पर अपनी राय

कटरीना की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' हाल ही में रिलीज हुई है। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:10 Nov 2018, 8:02 PM IST]
कटरीना कैफ- India TV
कटरीना कैफ

मुंबई: अभिनेत्री कटरीना कैफ का मानना है कि प्यार को आजाद होना चाहिए और लोगों को खुद के बारे में राय बनाने से मुक्त हो जाना चाहिए, जो इस पर आधारित होता है कि उनका साथी उन्हें कैसा महसूस कराता है। एक बयान में कहा गया है कि कैटरीना ने स्टार वर्ल्ड के 'कॉफी विद करण सीजन 6' के आगामी एपिसोड में फिल्मकार करण जौहर के साथ बातचीत में प्यार के बारे में अपने विचार साझा किए हैं। 

अभिनेत्री और करण ने इस बारे में बात की कि व्यापक रूप से यह स्वीकार किया जाता है कि एक महिला के लिए पुरुष का होना जरूरी है, जबकि कैटरीना का मानना है कि हर किसी के लिए यह सच नहीं हो सकता। उनका मानना है कि लोग अपने साथी पर खुद को खुश रखने की जिम्मेदारी डाल देते हैं, तभी से संबंधों में गड़बड़ियां पैदा होने लगती हैं। 

कटरीना की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' हाल ही में रिलीज हुई है। उन्होंने कहा, "आप किसी प्रकार से हमेशा खुद को आंकते रहते हैं कि आप अपने साथी से कितना प्यार और ध्यान प्राप्त कर रहे हैं। इससे आपके संबंधों पर तो कम असर पड़ता है, जबकि आपके आत्मसम्मान को ज्यादा चोट लगती है और आपकी छवि खराब होती है, जोकि अच्छी चीज नहीं है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Koffee With Karan में कटरीना कैफ ने शेयर की लव लाइफ पर अपनी राय Koffee With Karan katrina kaif on love life
Write a comment