1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Koffee With Karan 6: 'कॉफी विद करण' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर के साथ कॉफी पिएंगे करण जौहर

Koffee With Karan 6: 'कॉफी विद करण' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर के साथ कॉफी पिएंगे करण जौहर

Koffee With Karan 6:  बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर टीवी शो 'कॉफी विद करण' के आगामी सीजन में शिरकत करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 10, 2018 11:16 IST
Koffee With Karan season 6- India TV
Image Source : INSTRAGRAM Koffee With Karan season 6

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर टीवी शो 'कॉफी विद करण' के आगामी सीजन में शिरकत करेंगे। फिल्मकार करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो का छठा सीजन शुरु हो चुका है। जिसमें कऱण जौहर इस बार कुछ अलग और एक्साइटिंग जोड़ियां एक साथ नजर आ रही है।

इस बात की पुष्टि खुद कऱण जौहर ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में दोनों अभिनेताओं की तस्वीरें शेयर करते हुए दी।

जहां एक ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी एक्स आलिया भट्ट के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। शायद इस शो में करण कुछ बातें निकलवा सके। अब ये तो शो प्रसारित होने के बाद ही पता लगेगा।

आदित्य रॉय कपूर करण प्रोडक्शन की फिल्म कलंक में नजर आने वाले है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में नजर आने वाले ह। जो कि कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है।

हाल में ही कॉफी विद करण में आलिया और दीपिका पादुकोण नजर आईं थी। जब करण ने आलिया से सिद्धार्थ के साथ कौन सी सेलीब्रिटी जम सकती है।

आलिया से बॉलीवुड सेलेब्रिटियों के नाम लेकर पूछा गया था कि इनका बेहतर जोड़ीदार कौन हो सकता है। पहले सोनाक्षी सिन्हा का नाम आया तो आलिया ने कहा, आदित्य रॉय कपूर उनके अच्छे पार्टनर हो सकते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के सवाल पर आलिया ने कियारा आडवाणी का नाम लिया और जब जैकलीन फर्नांडिस के संभावित जोड़ीदार पर उनसे पूछा गया तो वह बोलीं कि अगर कियारा सिद्धार्थ का साथ नहीं दे सकतीं तो इस हीरो के लिए जैकलीन फर्नांडिस ठीक रहेंगी।

आपको बता दें कि फिल्म 'द जैंटिलमैन' में सिद्धार्थ-जैकलीन साथ थे और इसकी शूटिंग के दौरान ही इनके रोमांस की खबरें आई थीं। इसी फिल्म के दौरान सिड-आलिया एक-दूसरे से दूर हुए थे।

अब देखना यह कि सिद्धार्थ इस बारें में अपनी क्या राय देते है।

शो के छठे सीजन में वरुण धवन, कैटरीना कैफ, सैफ अली खान और बेटी सारा, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसी दिग्गज शिरकत करेंगे। आपको बता दें कि शो के पहले एपिसोड में मेहमान बनकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट पहुंची थीं। करण जौहर का टीवी चैट शो 'कॉफी विद करण' शुरू हो चुका है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment