1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कुछ-कुछ होता है 2' में दीपिका-आलिया के साथ काम करना चाहते हैं रणवीर सिंह, सलमान के रोल में देखना चाहते हैं इन्हें

'कुछ-कुछ होता है 2' में दीपिका पादुकोण-आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहते हैं रणवीर सिंह, सलमान खान के रोल में देखना चाहते हैं इन्हें

रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने 'कॉफी विद करण 6' के दूसरे एपिसोड में कई खुलासे किए और दर्शकों को बहुत एंटरटेन भी किया। शो के दौरान रणवीर ने बताया कि वह 'कुछ-कुछ होता है 2' में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 29, 2018 12:04 IST
Ranveer Singh wants to work with Deepika Padukone Alia Bhatt Ranbir Kapoor in Kuch Kuch Hota Hai 2- India TV
Image Source : INSTAGRAM Ranveer Singh wants to work with Deepika Padukone Alia Bhatt Ranbir Kapoor in Kuch Kuch Hota Hai 2

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने 'कॉफी विद करण 6' के दूसरे एपिसोड में कई खुलासे किए और दर्शकों को बहुत एंटरटेन भी किया। शो के दौरान रणवीर ने बताया कि वह 'कुछ-कुछ होता है 2' में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहते हैं।

रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने रणवीर से पूछा कि वह अपनी अगली फिल्म में दीपिका और आलिया में से किसके साथ काम करना चाहते हैं। इस पर रणवीर ने करण को सुझाव दिया कि 'कुछ-कुछ होता है' के सीक्वल में वह शाहरुख खान का रोल करेंगे। आलिया और दीपिका लीडिंग एक्ट्रेस होंगी और रणबीर कपूर, सलमान खान का रोल करेंगे। इस पर करण ने कहा कि रणबीर का गेस्ट अपीयरेंस होगा तो रणवीर ने कहा कि सलमान की एंट्री और परफॉर्मेंस कितना अच्छा था।

आपको बता दें कि 'कॉफी विद करण 6' के पहले एपिसोड में दीपिका और आलिया मेहमान बनकर आई थीं।

दीपिका और रणवीर, 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी शादी की डेट अनाउंस की थी। 14 को दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से शादी होगी और 15 को उत्तर भारतीय रीति-रिवाज से।

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

'कॉफी विद करण 6' के आगे के एपिसोड्स में आमिर खान, आयुष्मान खुराना-विक्की कौशल, राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर, सैफ अली खान-सारा अली खान, अर्जुन कपूर-जाह्नवी कपूर, बादशाह-दिलजीत दोसांझ आएंगे।

रणवीर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ज़ोया अख्तर की 'गली बॉय' की शूटिंग खत्म कर ली है। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ सारा अली खान हैं। रणवीर, करण जौहर की 'तख्त' में भी नजर आएंगे। 'तख्त' मल्टी-स्टारर फिल्म है, जिसमें रणवीर के अलावा करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल और अनिल कपूर हैं।

Also Read:

Bigg Boss 12: घर से निकलते ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को अपनी गर्लफ्रेंड मानने से किया इनकार

प्रियंका चोपड़ा का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू, ब्राइडल शावर की तस्वीरें वायरल

ऋषि कपूर की तबीयत ठीक होने के बाद रणबीर-आलिया की शादी की तारीख आ सकती है सामने: मीडिया रिपोर्ट

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019