1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कॉफी विद करण 6: करण जौहर को लेकर ये क्या बोल गए राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर भी हो गईं शर्मसार

कॉफी विद करण 6: करण जौहर को लेकर ये क्या बोल गए राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर भी हो गईं शर्मसार

विवादों और बॉलीवुड के मजेदार गॉसिप वाला शो कॉफी विद करण सीजन 6 बढ़ते दिन के साथ काफी दिलचस्प होता जा रहा है। करण जौहर इस बार बतौर गेस्ट राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर को बुला रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 21, 2019 10:53 IST
कॉफी विद करण 6- India TV
कॉफी विद करण 6

नई दिल्ली: विवादों और बॉलीवुड के मजेदार गॉसिप वाला शो कॉफी विद करण सीजन 6 बढ़ते दिन के साथ काफी दिलचस्प होता जा रहा है। करण जौहर इस बार बतौर गेस्ट राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर को बुला रहे हैं। जी हां जितना इनके नाम में दम है उतना ही इनके काम में दम है। सिर्फ इतना ही नहीं आप इन्हें बॉलीवुड के उभरते ,सुपरस्टार भी कह सकते हैं। इस वीडियो में सबसे दिलचस्प लाइन थी  जब करण, राजकुमार राव से पूछते आप दोस्ताना फिल्म में अपने अपोजिट किस स्टार को चाहेंगे तो राजकुमार, करण के तरफ इशारा करते हुए बोलते हैं आप सबसे सही रहेंगे। और भी कई बॉलीवुड गॉसिप के लिए आपको आने वाले एपिसडोक का इंतजार करना पड़ेगा।

इस एपिसोड के दौरान कॉफी विद करण शो के होस्ट करण जौहर राजकुमार और भूमि से अपने अनोखे अंदाज में सवाल पूछते हुए नजर आयेंगे। वहीं इस एपिसोड के प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि राज कुमार और भूमि कैसे करण के साथ हंसी मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। राज कुमार की हाल ही आयी सुपरहिट फिल्म स्त्री के फेमस सान्ग आओ कभी हवेली पर ये तीनों खूब मस्ती करते दिखाई देंगे। वैसे राजकुमार और भूमि अपने बिंदास अंदाज के लिए बॉलीवुड में काफी मशहूर हैं और इन दोनों का यही रूप कॉफी विद करण सीजन 6 के अगले एपिसोड में बखूबी देखने को मिलेगा।

आपको बता दे कि कॉफी विद करण शो के दौरान बॉलीवुड स्टारों के काफी रहस्यों से पर्दा उठाया गया है। ऐसे में आने वाले अगले एपिसोड में भी राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के कई राज खुलने का मौका होगा। वहीं अगर बात करें राजकुमार और भूमि के बारे में इन दोनों ने अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनायी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019