1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कॉफी विद करन 6 के अगले एपिसोड में दिलजीत दोसांझ और बादशाह धमाल मचाते आएंगे नजर

कॉफी विद करन 6 के अगले एपिसोड में दिलजीत दोसांझ और बादशाह धमाल मचाते आएंगे नजर

Read In English

करन जौहर के चैट शो 'कॉफी विद' करन के अगले एपिसोड में दिलजीत दोसांझ और बादशाह नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2018 15:45 IST
diljit, badshah, karan johar- India TV
Image Source : INSTAGRAM/KARAN JOHAR diljit, badshah, karan johar

कॉफी विद करन का 6th सीजन काफी शानदार जा रहा है। हर हफ्ते बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ से जुड़ी कई बातें पता चलती हैं जो आज से पहले उन्होंने नेशनल टेलिविजन पर कभी बताई नहीं होती है। इस रविवार को आए एपिसोड में पति-पत्नी अजय देवगन और काजोल आए थे। जहां दोनों के पर्सनल जीवन के बारे में कई बातें पता चली। तो इस बार के एपिसोड में पंजाबी मुंडे दिलजीत दोसांझ और बादशाह आने वाले हैं। एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है। जिसमें रैपर और सिंगर बादशाह और दिलजीत दोसांझ दोनों ही मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

'कॉफी विद करन 6' के इस एपिसोड के पहले प्रोमो में दिलजीत बताते हैं कि बचपन में वह गुरुद्वारे में जाकर प्रार्थना करते थे कि वह फेमस बन जाएं और सभी लोग उन्हें जाने पर वो ज्यादा लोगों को ना पहचानते हों। तो वहीं जब करण ने बादशाह से पूछा कि ऐसी कौन-सी गलती है जो आप बॉलीवुड में दोबारा नहीं दोहराना चाहेंगे तब बादशाह ने कहा कि वह बार-बार देखो जैसी फिल्मों को अपना गाना देने की गलती। प्रोमो देखने से लग लग रहा है कि बॉलीवुड से जुड़ी कई बातें इस शो में पता चलने वाली हैं।

इसके बाद इसी शो का एक और वीडियो शेयर हुआ जहां करण जौहर दिलजीत और बादशाह का फैशन नोलेज चेक करते नजर आए। इस वीडियो मे करण ब्रैंड के कुछ कपड़े दिलजीत और बादशाह को दिखाते हैं जिसके बाद उन्हें कपड़ा देखकर उसके ब्रैंड के बारे में बताना है। साथ ही इंग्लिश ट्रासलेशन से बॉलीवुड गाने पहचानते हुए भी दोनों नजर आए।

यह एपिसोड 9 दिसंबर को आने वाला है। इस एपिसोड में हंसी-मजाक के साथ पंजाबी मुंडों की मस्ती देखने को भी मिलेगी।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो, मां और निक के साथ खूब किया डांस

दीपिका-रणवीर की रिसेप्शन पार्टी में कैटरीना की वजह से नहीं बल्कि इसलिए नहीं आए आलिया-रणबीर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment