1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जानिए कौन हैं दीपिका पादुकोण के होने वाले ससुराल में

जानिए कौन हैं दीपिका पादुकोण के होने वाले ससुराल में

दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर हर कोई काफी उत्साहित भी है। आप दीपिका पादुकोण के बारे में तो सब कुछ जानते हैं कि तो आइए आज आपको रणवीर सिंह के परिवार के बारे में बताते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 13, 2018 11:14 IST
Ranveer singh family- India TV
Ranveer singh family

मुंबई: दीपिका-रणवीर की शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं। दोनों शादी के लिए इटली भी रवाना पहुंच चुके हैं। रणवीर-दीपिका की शादी इटली के लेक कोमो में होने वाली है। जिसकी तस्वीरे आजकल सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं। शादी की सारी जानकारी आप सभी को मिलती रहती है।सभी को उनकी ड्रेस, शादी के रीति-रिवाज के बारे में बातें पता चल रही हैं। दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर हर कोई काफी उत्साहित भी है। आप दीपिका पादुकोण के बारे में तो सब कुछ जानते हैं कि वह बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं। एक्टिंग से पहले मॉडलिंग करती थी।पर क्या आपको रणवीर के परिवार के बारे में या कहें दीपिका के ससुराल के बारे में पता है? 

बॉलीवुड के बाजीराव एक्टर रणवीर सिंह का पूरा नाम रणवीर सिंह भवनानी है।  उनके पिता जगजीत सिंह भगवानी एक रियल स्टेट बिजनेसमैन हैं। बॉलीवुड में एंट्री के दौरान उनके पिता ने उनका साथ दिया था। रणवीर की मां अंजू भगवानी एक हाउस वाइफ हैं। वह मीडिया में कम ही नजर आती हैं। 

रणवीर की एक बड़ी बहन रितिका भगवानी भी हैं। रितिका की शादी हो चुकी है और वह एक एक्ट्रेस भी हैं। दोनों बहन-भाई की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। रणवीर कई बार अपनी बहन रितिका के बारे में बता चुके हैं। 

इसके अलावा रणवीर सिंह का अनिल कपूर के खानदान से भी ताल्लुक है। वह अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर भगवानी के भतीजे हैं। जिससे सोनम और रिया कपूर उनकी कजिन हैं।

View this post on Instagram

LAKHAN x SIMMBA 😘 love you @anilskapoor

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर और दीपिका 14 नवंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों की ड्रेस से लेकर शादी के रीति-रिवाज सभी डिसाइड हो चुके हैं। शादी की तैयारियों की कई फोटो वायरल हो रही हैं। पहले दीपिका के घर पूजा की फोटो के बाद उनके इटली रवाना होने पर एयरपोर्ट की कुछ फोटो वायरल हुई थी।

Also Read:

दीपिका-रणवीर की शादी का नहीं दिया गया कटरीना कैफ को कार्ड- कहा मिलेगा भी नहीं

कंगना ने 'मणिकर्णिका' में इस्तेमाल वीएफक्स को बताया बेहतरीन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment