1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अच्छे प्रदर्शन का दबाव नहीं लेना चाहती : कीर्ति

अच्छे प्रदर्शन का दबाव नहीं लेना चाहती : कीर्ति

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी अपने अगले प्रोजेक्ट में अच्छे प्रदर्शन का दबाव अपने ऊपर नहीं लेना चाहतीं क्योंकि उनका कहना है कि इससे उन्हें परेशानी होती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 17, 2019 23:48 IST
 कीर्ति- India TV
 कीर्ति

नई दिल्ली: अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी अपने अगले प्रोजेक्ट में अच्छे प्रदर्शन का दबाव अपने ऊपर नहीं लेना चाहतीं क्योंकि उनका कहना है कि इससे उन्हें परेशानी होती है। साल 2019 की शुरुआत कीर्ति के लिए अच्छी रही। 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' की सफलता का उन्होंने आनंद लिया। इसके साथ ही उन्हें उनकी शॉर्ट फिल्म 'माया' के लिए फिल्म फेयर अवार्ड की शॉर्ट फिल्म की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला।

कीर्ति ने आईएएनएस को बताया, "जब आप अच्छा काम करने लगते हैं तो आप पर अनकहा दबाव बढ़ता जाता है और लोग आपसे अच्छे काम की उम्मीद करते हैं यह सोचकर आप इसे अपने ऊपर ले लेते हैं।"

हालांकि कीर्ति अपने ऊपर किसी भी प्रकार के दबाव को लेने से बचती हैं। कीर्ति ने कहा, "लोगों को उम्मीदें हो सकती हैं, लेकिन मैं अच्छे प्रदर्शन का दबाव अपने ऊपर नहीं ले सकती क्योंकि इस तरह से मैं बेहतर ढंग से काम नहीं कर सकती। मुझे तनावमुक्त रहकर काम करने की आवश्यकता है।"

कीर्ति का ऐसा मानना है कि एक व्यक्ति को हमेशा खुद को यह याद दिलाना चाहिए कि सफलता और असफलता इंसान के हाथ में नहीं है। कीर्ति ने कहा, "अपनी जिंदगी में मैं इसी विचार पर बनी रहूंगी। अभी इस साल मेरे पास और भी कई अच्छे काम हैं।"

कीर्ति जल्द ही 'बार्ड ऑफ ब्लड' में नजर आएंगी। यह नेटफ्लिक्स शो लेखक बिलाल सिद्दिकी के उपन्यास का रूपांतरण है।

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv