1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रिमेक को लेकर कियारा उत्साहित

'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रिमेक को लेकर कियारा उत्साहित

अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कहना है कि वह अभिनेता शाहिद कपूर के साथ 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रिमेक में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:26 Sep 2018, 3:19 PM IST]
kiara- India TV
Image Source : INSTAGRAM kiara

मुंबई: अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कहना है कि वह अभिनेता शाहिद कपूर के साथ 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रिमेक में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। कियारा ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है, क्योंकि हम पिछले साल आई सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक 'अर्जुन रेड्डी' को फिर से बनाने का सफर शुरू करने जा रहे हैं। शाहिद कपूर, संदीप, अश्विन वर्दे, मुराद खेतानी, भूषण कुमार की एक शानदार टीम के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।"

टी सीरीज के निर्माता भूषण कुमार ने ट्वीट कर कहा, "'अर्जुन रेड्डी' के रिमेक के लिए शाहिद कपूर के साथ मुख्य भूमिका में कियारा को लाकर खुश हूं। इस फिल्म को आगे ले जाने की ओर अग्रसर हूं।"

मूल 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया था जो बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। संदीप ही हिंदी फिल्म का निर्देशन करेंगे।

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रिमेक को लेकर कियारा उत्साहित kiara advani is happy that shahid is doing arjun reddy remake
Write a comment
ipl-2019
chunav-manch-march-2019