1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करण जौहर की फिल्म 'गुड न्यूज' की कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ ने शूटिंग शुरू की

करण जौहर की फिल्म 'गुड न्यूज' की कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ ने शूटिंग शुरू की

करण जौहर की आने वाले फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ, अक्षय़ कुमार और करीना कपूर नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 30, 2018 18:23 IST
Kiara advani and diljit dosanjh- India TV
Image Source : TWITTER/KARAN JOHAR Kiara advani and diljit dosanjh

करण जौहर की के प्रोडक्शन में बनने वाली एक और फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई हैं। इस समय करण की एक और फिल्म 'कलंक' की भी शूटिंग चल रही है। करण की दूसरी फिल्म का नाम 'गुड न्यूज' है। फिल्म 'गुड न्यूज' में कियारा और दिलजीत के साथ अक्षय कुमार और करीना कपूर भी नजर आने वाले हैं। लेकिन शूटिंग अभी सिर्फ दिलजीत और कियारा ने शुरू की है।

अभिनेत्री कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ ने अपनी आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने शुक्रवार को ट्वीट कर बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और अभिनेता अक्षय कुमार और करीना कपूर बाद में इसमें शामिल होंगे।

करण ने ट्वीट किया, "'गुड न्यूज' आज दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ शुरू हुई! अक्षय कुमार और करीना कपूर खान जल्द ही शामिल होंगे! निर्देशक राज मेहता के साथ मजेदार समय शुरू हुआ।"

कियारा ने दिलजीत के साथ फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े हुए अपनी एक वीडियो भी ट्वीट की। इसके साथ उन्होंने लिखा, "क्या आज आपने खबर सुनी है? चिल .. यह 'गुड न्यूज' के बारे में है! राज मेहता, दिलजीत दोसांझ और मैं अक्षय कुमार सर, करीना कपूर खान, करण जौहर (और) शशांक खेतान को याद कर रहे हैं, जल्द मिलते हैं।"

दिलजीत ने भी यही वीडियो साझा की और लिखा कि पसंदीदा प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने का उनका सपना पूरा हुआ। दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

रणवीर-दीपिका के लिए आई एक बुरी खबर, करनी पड़ सकती है तीसरी बार शादी

आपको पता है प्रियंका अपने होने वाले पति निक को प्यार से क्या बुलाती हैं?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment