1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जाह्नवी को देख बहन खुशी ने बदला फैसला, पिता बोनी कपूर ने बताया बनना चाहती हैं...

जाह्नवी को देख बहन खुशी ने बदला फैसला, पिता बोनी कपूर ने बताया बनना चाहती हैं...

बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा है। उनकी पहली ही फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 26, 2018 11:09 IST
Khushi Kapoor - India TV
Khushi Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा है। उनकी पहली ही फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अब खबर आई है कि जाह्नवी के बाद बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी अब अभिनय जगत में अपना करियर बनाना चाहती हैं। जहां एक ओर जाह्नवी ने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है, वहीं दूसरी ओर उनकी बहन खुशी भी उनसे काफी प्रेरित हुई हैं। (जान्हवी की डेब्यू फिल्म धड़क देखकर रोने लगे बोनी कपूर)

जाह्नवी ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ा दी है। इसके साथ ही उनकी तुलना मां श्रीदेवी के साथ की जाने लगी है। लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक बोनी कपूर ने अपनी छोटी बेटी को लेकर भी एक बड़ा बयान दे दिया है। दरअसल उनका कहना है कि उन्होंने कभी जाह्नवी को प्रेरित नहीं किया, लेकिन उनका सपोर्ट हमेशा जाह्नवी के साथ रहा है, चाहे वो जो भी करना चाहें। (श्रीदेवी के निधन पर बोलीं जान्हवी, कहा- अंतिम संस्कार के अगले दिन करना चाहती थी 'धड़क' की शूटिंग)

बोनी कपूर ने आगे कहा, किसी की भी काबिलियत को दबाना नहीं चाहिए। उन्हें तो इस बात का भी एहसास नहीं था कि अर्जुन कपूर इतने अच्छे एक्टर बन सकते हैं। जबकि उनकी बेटी अंशुला का फोकस हमेशा से ही अपनी पढ़ाई की ओर रहा है। अपनी बेटी अशुला को लेकर बोनी कपूर ने बताया कि पहले वह मॉडल बनना चाहती थी लवेकिन बाद उसकी रुचि एक्टिंग ओर बढ़ने लगी। (Dhadak Box Office Collection Day 5: बरकरार है जाह्नवी और ईशान की खूबसूरत कैमेस्ट्री का जादू, जानिए कुल कमाई)

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv