1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. खय्याम ने पुलवामा शहीदों के परिवारों के लिए 5 लाख रुपये दिए, नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

खय्याम ने पुलवामा शहीदों के परिवारों के लिए 5 लाख रुपये दिए, नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने खय्याम को फोन कर उनके जन्मदिन की बधाई दी। संगीतकार ने कहा कि वह उनका एक मां की तरह सम्मान करते हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:19 Feb 2019, 4:45 PM IST]
खय्याम- India TV
खय्याम

मुंबई: दिग्गज संगीतकार खय्याम इस बार अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं। उन्होंने पुलवामा आतंकवादी हमले के शहीदों के परिवारों की सहायता के लिए 5 लाख रुपये का योगदान दिया है। खय्याम सोमवार को 92 वर्ष के हो गए। बिग उर्दू अवार्डस द्वारा अपने अवास पर सम्मानित किए गए खय्याम ने संवाददाताओं से कहा, "पुलवामा में जो कुछ हुआ है, उससे मैं बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं, इसलिए मुझे अपना जन्मदिन मनाने का मन नहीं हुआ। हमले में जिन्होंने अपने परिवार के सदस्य को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदना है।"

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि भारत सरकार इन मुद्दों का हल निकालेगी। हमने प्रधानमंत्री राहत कोष में 500,000 रुपये दान करने का फैसला किया है और हम शहीदों के परिवारों का समर्थन करने के लिए अपने ट्रस्ट के माध्यम से अधिक धनराशि दान करने का प्रयास कर रहे हैं।" खय्याम 'कभी कभी', 'उमराव जान', 'त्रिशूल', 'नूरी' और 'बाजार' जैसी सफल फिल्मों का संगीत तैयार कर चुके हैं।

अपने जन्मदिन पर खय्याम ने कहा, "मेरे पास उन लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है, जो मेरे जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने के लिए मेरे घर आए। मैं भगवान, दर्शकों और फिल्म-उद्योग के उन लोगों का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मेरी यात्रा में मुझे प्यार और समर्थन दिया।"

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने खय्याम को फोन कर उनके जन्मदिन की बधाई दी। संगीतकार ने कहा कि वह उनका एक मां की तरह सम्मान करते हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

नेगेटिव फीडबैक की वजह से रिलीज के बाद चेंज होगा प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू का क्लाइमेक्स

पुलवामा अटैक के बाद सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'नोटबुक' से आतिफ असलम को किया रिप्लेस

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: खय्याम ने पुलवामा शहीदों के परिवारों के लिए 5 लाख रुपये दिए, नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन
Write a comment
ipl-2019