1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनाक्षी सिन्हा की फ्लॉप फिल्मों पर बोलीं 'खानदानी शफाखाना' की निर्देशक शिल्पी, पहले पता होता तो...

सोनाक्षी सिन्हा की फ्लॉप फिल्मों पर बोलीं 'खानदानी शफाखाना' की निर्देशक शिल्पी, पहले पता होता तो...

सोनाक्षी सिन्हा की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 21, 2019 17:03 IST
सोनाक्षी सिन्हा - India TV
सोनाक्षी सिन्हा 

मुंबई: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandani Shafakhana) में नजर आएंगी। यह फिल्म सेक्स से संबंधित बीमारियों की जागरूकता पर बना है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेट दिया है। इस फिल्म की डायरेक्टर शिल्पी दासगुप्ता हैं। उन्होंने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया- नया इंडिया बदल रहा है। यहां होमोसेक्सुअलिटी को भी एक्सेप्ट कर लिया गया है। इस वजह से जब हमने सेक्स संबंधी विषय को फिल्म से जोड़ा तो इससे कोई परेशानी नहीं आई। शिल्पी ने ये भी बताया कि सेक्स क्लीनिक और सेक्स संबंधित बीमारियों का जिक्र होने पर भी फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से यूए सर्टिफिकेट मिला।

जब शिल्पी से पूछा गया कि क्या सोनाक्षी की बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों की वजह से उन्हें डर नहीं लगा। इसका जवाब देते हुए फिल्म की डायरेक्टर ने कहा- मुझे नहीं लगता कि सोनाक्षी की कलंक, वेलकम टू न्यूयॉर्क, नूर या अकीरा जैसी फिल्मों के फ्लॉप होने का असर मेरी फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandani Shafakhana) पर पड़ेगा। कलंक उनकी सोलो फिल्म नहीं थी, लेकिन सोनाक्षी की एक्टिंग की सभी ने तारीफ की। मुझे नहीं लगता इससे मेरी फिल्म पर असर पड़ेगा। हालांकि शिल्पी ने यह भी कहा कि उनकी फ्लॉ फिल्मों का जिक्र मेकर्स ने मुझसे अबतक नहीं किया। किया होता तो मेरी फिल्म में कोई और एक्ट्रेस होती। लेकिन सोनाक्षी की फैन फॉलोइंग अच्छी है और लोग फिल्म जरूर देखने आएंगे।

आजकल फिल्मों में छोटे शहरों की कहानियों को प्राथमिकता दी जाती है। लोग अब रियलिस्टिक सिनेमा देखना पसंद करते हैं। शिल्पी ने कहा मैं खुद भोपाल शहर से हूं। शिल्पी ने बताया कि  खानदानी शफाखाना की कहानी उनके पास साढ़े तीन साल पहले आई थी। 

बता दें, खानदानी शफाखाना एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने पुरखों के खानदानी शफाखाना को आगे बढ़ाना चाहती है। इस फिल्म में बादशाह भी हैं।

Also Read:

एजाज खान की मुसीबतें नहीं हो रही हैं कम, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

लीजा हेडन दिखने लगीं है इतनी पतली, यूजर्स ने कहा- 'कुछ खा लो'

स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त कॉमेडियन की हुई मौत, लोग परफॉर्मेंस समझ बजाते रहे तालियां

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley