1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुंबई पहुंचे बाहुबली प्रभास, देखिए किस अन्दाज़ में आए नज़र

मुंबई पहुंचे बाहुबली प्रभास, देखिए किस अन्दाज़ में आए नज़र Read In English

चैप्टर वन अपनी ट्रेलर रिलीज के बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बात दें कि पहला ट्रेलर रिलीज के बाद ही लोगों को यह काफी पसंद आ रही है। और इसके दूसरे ट्रेलर के बाद ही तो लोगों का एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 08, 2018 12:59 IST
केजीएफ - India TV
केजीएफ 

नई दिल्ली: केजीएफ: चैप्टर वन अपनी ट्रेलर रिलीज के बाद ही सोशल मीडिया पर वारल हो रही है। आपको बात दें कि पहला ट्रेलर रिलीज के बाद ही लोगों को यह काफी पसंद आ रही है। और इसके दूसरे ट्रेलर के बाद ही तो लोगों का एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ गया है। बता दें कि केजीएफ का टक्कर शाहरुख की फिल्म जीरो से होगी क्योंकि शाहरुख की फिल्म फिल्म जीरो तमिल, तेलगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाएगी।

केजीएफ के स्टार और बाहुबली स्टार प्रभास को मुंबई के पाली भवन में स्पॉट किया गया। दोनों स्टार को साथ देखना काफी रोमांचक था। प्रभास ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर की जींस पहनी थी वही केजीएफ स्टार भी ब्लैक टी-शर्ट में नजर आएं। दोनों स्टार 'शटरबग' से बाहर निकले और दोनों गले मिलने के बाद अलग-अलग गाड़ी में बैठकर निकल गए।

बाहुबली

बाहुबली

प्रभास

प्रभास

प्रभास

प्रभास

फिल्म केजीएफ और शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो का इस बार क्लैश होने जा रहा है। दोनों फिल्में 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। ऐसे में फिल्म केजीएफ से जुड़े फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने इसको लेकर अपनी बात रखी। फिल्म केजीएफ के दूसरे ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो के साथ होने वाले क्लैश को लेकर कहा कि इस फिल्म को जितनी स्क्रीन्स मिलनी चाहिए, उतनी स्क्रीन्स मिल जाएंगी और भारत में ढेरों स्क्रीन हैं।

चूंकि त्यौहारों का अवसर होगा, जिसके चलते फिल्म को जितनी स्क्रीन्स चाहिए, उतनी मिल जाएंगी। हालांकि उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि इस फिल्म को रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 के बराबर स्क्रीन नहीं मिलेंगी। इस मौके पर रितेश सिधवानी ने यह भी कहा कि यह फिल्म उनके लिए एक बड़ा अवसर है, जोकि दक्षिण भारत में उनकी फिल्मों के द्वार खोल रही है।

फिल्म केजीएफ में दक्षिण भारत के सुपरस्टार यश की मुख्य भूमिका है। वहीं इस फिल्म से मिस इंडिया में भाग ले चुके श्रीनिधि शेट्टी ने डेब्यू किया है। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगीl इस फिल्म को पांच भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म के माध्यम से दक्षिण का रुख करने वाले फरहान-रितेश ने यह भी कहा कि फिल्म को लेकर उनके पास रवीना टंडन के पति अनिल थडानी आये थे, जिसके बाद उन्होंने फिल्म के कुछ भाग देखे और इसे प्रस्तुत करने का तय किया।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: KGF star Yash spotted with ‘Baahubali’ Prabhas in Mumbai. See pics: मुंबई पहुंचे बाहुबली प्रभास, देखिए किस अन्दाज़ में आए नज़र
Write a comment
ipl-2019