1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'भूलभुलैया' के बाद एक बार फिर हॉरर कॉमेडी करते दिखेंगे अक्षय कुमार

'भूलभुलैया' के बाद एक बार फिर हॉरर कॉमेडी करते दिखेंगे अक्षय कुमार

अक्षय ने खुलासा किया कि वो पृथ्वी राज चौहान की जिंदगी पर आधारित फिल्म भी कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2019 16:15 IST
अक्षय कुमार- India TV
अक्षय कुमार

मुंबई: एक्शन हीरो से लेकर कॉमेडी किंग और देशभक्ति से लबरेज किरदारों के बाद अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उनके अभी बहुत सारे अलग-अलग रूप हैं, जिन्हें दिखाना बाकी है। उन्होंने कहा, "मुझे लंबा रास्ता तय करना है। मैं बहुत कुछ करना चाहता हूं और कड़ी मेहनत करता रहूंगा। मैं एक बिंदु पर नहीं रुकना चाहता या केवल एक ही तरह की छवि नहीं बनाना चाहता। मेरे कई रूप हैं, जिन्हें मुझे अभी भी दिखाना है।"

अक्षय ने यह बात सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' के प्रचार के दौरान मीडिया से कही। यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिलहाल देशभक्ति या सामाजिक विषयों वाली फिल्मों पर ध्यान दे रहें हैं? अक्षय ने कहा, "यह सब कहानी पर निर्भर करता है। मैं 'हाउसफुल 4' कर रहा हूं और मैं एक हॉरर कॉमेडी भी कर रहा हूं।"

अक्षय इससे पहले पहले फिल्म भूलभुलैया में भी हॉरर कॉमेडी करते दिख चुके हैं। अक्षय ने खुलासा किया कि वो पृथ्वी राज चौहान की जिंदगी पर आधारित फिल्म भी कर रहे हैं।

केसरी के बारे में अक्षय ने कहा कि इसकी कहानी कहना जरूरी था। 'केसरी' वर्ष 1897 के सारागढ़ी युद्ध के इर्दगिर्द घूमती है, जिसमें 21 सिखों की सेना ने 10,000 अफगानों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

बर्थ डे पर आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को दिया ये खास गिफ्ट

रणवीर सिंह के गाने 'आंख मारे' पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने थिरकाए कदम, देखें वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley