1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सारा अली खान-सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ का टीजर रिलीज, एक बार फिर से याद दिला देगी तबाही

सारा अली खान-सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ का टीजर रिलीज, एक बार फिर से याद दिला देगी तबाही

सारा अली खान-सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदरनाथ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सारा अली खान के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत होंगे। फिल्म के टीजर की बात करें तो 2013 में केदारनाथ में आई तबाही को काफी अच्छे ढंग से दिखाया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 30, 2018 13:11 IST
सारा अली खान-सुशांत...- India TV
सारा अली खान-सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली: सारा अली खान-सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदरनाथ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। केदारनाथ की टीजर की बात करें तो 2013 में केदारनाथ में आई तबाही को काफी अच्छे ढंग से दिखाया गया है। टीजर में सारा अली खान और सुशांत सिंह के किसिंग सीन को भी दिखाया गया। जैसा कि फिल्म के प्रोड्यूसर ने पहले ही इस बात का खुलासा कर दिया है कि यह फिल्म केदारनाथ में हुए तबाही के साथ-साथ एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बनी है। तो इस फिल्म का टीजर इस बात को सार्थक करती दिख रही है। जैसा कि पहले ही केदारनाथ की रिलीज डेट 7 दिसंबर है इस बात का खुलासा कर दिया गया है।

View this post on Instagram

Feeling blessed and excited...much like in this photo 🙏😇😁🤗Kedarnath Teaser out now! Link in bio #thankful #bigday #kedarnath #kedarnathteaser

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

फिल्म केदारनाथ की टीजर की शुरुआत होती है 2013 में केदारनाथ में हुए तबाही से साथ ही वीडियो में एक टैग लाइन दिया गया है वह यह है कि 'इस साल करेंगे सामना प्रकृति के क्रोध का और साथ होगा सिर्फ एक प्यार'। वीडियो आगे बढ़ती है और सुशांत सिंह के पिट्ठू पर सारा अली खान को दिखाया गया है। जैसा कि पोस्टर में आपने पहले ही देखा है। इस पूरे वीडियो में दोनों स्टार के रोमांस को काफी अच्छे तरीके से दिखाया गया है। बता दें कि सारा ने इस फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया था कि इस फिल्म का टीजर कुछ देर बाद रिलीज की जाएगी। 

sara ali khan and sushant singh rajput

sara ali khan and sushant singh rajput

पहले यह बात सामने आ रही थी कि सारा अली खान सिंबा से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी लेकिन अब यह बात साफ हो गई है कि वह फिल्म केदारनाथ से ही डेब्यू करेंगी। जहां तक फिल्म केदरानाथ की बात करें तो इस फिल्म में सुशांत सिंह पिट्ठू का रोजगार करने वाले आदमी का रोल कर रहे हैं जो केदरनाथ के दर्शन करने आए लोगों को पीठ पर सवार कर के भगवान के दर्शन करवाता है वहीं सारा अली खान श्रद्धालु का रोल कर रही हैं जो केदारनाथ के दर्शन करने आई होती है। बाकी क्या होता है वह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। 

कसौटी जिंदगी की 2' में हुई कोमोलिका की एंट्री, ये एक्टर निभाएगा हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड का रोल

केदारनाथ पोस्टर रिलीज: सारा अली खान- सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 7 दिसंबर को होगी रिलीज

स्वरा भास्कर का चौंकाने वाला बयान, निर्देशक ने ‘बुद्धिमान दिखने’ की वजह से काम देने से किया था इनकार

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment