1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Jaan ’Nisaar Song: 'केदारनाथ' का नया गाना देखकर रो देंगे आप, जाति-धर्म ऐसे करते हैं मोहब्बत का कत्ल!

Jaan ’Nisaar Song: 'केदारनाथ' का नया गाना देखकर रो देंगे आप, जाति-धर्म ऐसे करते हैं मोहब्बत का कत्ल!

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' 7 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 28, 2018 19:00 IST
Jaan ’Nisaar Song:- India TV
Jaan ’Nisaar Song

मुंबई: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज को कुछ ही दिन बचे हैं। यह सारा की डेब्यू फिल्म है और उनकी फैन फॉलोइंग अभी से बढ़ गई है। लोग यंगेस्ट खान को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म के टीजर और ट्रेलर से ही सारा ने लोगों को इम्प्रेस कर लिया है। इसके बाद कॉफी विद करण में सारा का इंटरव्यू देखकर लोग उनसे काफी प्रभावित हुए। अब फिल्म का एक और गाना रिलीज हुआ है ‘जान निसार’, इस गाने में सारा और सुशांत की लव स्टोरी और बॉन्डिंग दिखाई जा रही है। वीडियो में सारा अली खान सुशांत के पास जाने की कोशिश कर रही हैं वहीं सुशांत सारा के पिता की बात को मानते हुए उनसे दूर होते दिख रहे हैं। दोनों का धर्म अलग है इसलिए इस संगम से सारा के पिता को ऐतराज है।

इस खूबसूरत गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। गाने के बोल आपके दिल छू लेंगे, गाना अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। म्यूजिक दिया है अमित त्रिवेदी ने। 

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुस्लिम पिट्ठू की भूमिका में हैं, जिसे एक ब्राह्मण की लड़की (सारा अली खान) से प्यार हो जाता है। उनकी लव स्टोरी से घरवालों को ऐतराज है और उसी बीच केदारनाथ में प्रलय आ जाता है।

अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म 'केदारनाथ' 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Also Read:

तनुश्री दत्ता मामले में मुंबई पुलिस ने डेजी शाह को भेजा समन

कॉफी विद करण में अंशुला ने नहीं की थी जाह्नवी की मदद, सोशल मीडिया पर मिलीं रेप की धमकी

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment