1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. केदारनाथ पोस्टर रिलीज: सारा अली खान- सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 7 दिसंबर को होगी रिलीज

केदारनाथ पोस्टर रिलीज: सारा अली खान- सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 7 दिसंबर को होगी रिलीज

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म केदरनाथ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सारा अली खान के को-स्टार होंगे सुशांत सिंह राजपूत, सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म के पोस्टर में रिलीज डेट 7 दिसंबर भी तय कर दी गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 30, 2018 8:08 IST
Kedarnath first poster- India TV
Kedarnath first poster

नई दिल्ली: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म केदरनाथ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सारा अली खान के को-स्टार होंगे सुशांत सिंह राजपूत, सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म के पोस्टर में रिलीज डेट 7 दिसंबर भी तय कर दी गई है। सारा ने इस फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया कि इस फिल्म का टीजर भी आज कुछ देर बाद रिलीज की जाएगी। इस पोस्टर को देखकर अब ये बात साफ हो गई है कि इस फिल्म में सारा अली खान और सुंशांत सिंह ही इस फिल्म में है। क्योंकि इस फिल्म को कई तरह की बाते सामने आ रहीं थी जिससे यह पता कर पाना काफी मुश्किल था कि आखिरकार कौन इस फिल्म में लीड रोल में होंगे।

पहले यह बात सामने आ रही थी कि सारा अली खान सिंबा से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी लेकिन अब यह बात साफ हो गई है कि वह फिल्म केदारनाथ से ही सारा डेब्यू करेंगी। जहां तक फिल्म केदरानाथ की बात करें तो इस फिल्म में सुशांत सिंह पिट्ठू का रोजगार करने वाले आदमा का रोल कर रहे हैं जो केदरनाथ के दर्शन करने आए लोगों को पीठ पर सवार कर के भगवान के दर्शन करवाता है वहीं सारा अली खान श्रद्धालु का रोल कर रही हैं जो केदारनाथ के दर्शन करने आई होती है।

जैसा कि इस फिल्म के पोस्टर में ही फिल्म की कहानी को लेकर हिंट दे दिए गए हैं 'Love is a pilgrimage'। इस फिल्म की स्टोरी तब की है जब केदारनाथ में भारी बाढ़ आ गया था जिसमें हजारों लोग मर गए थे।

फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर इस फिल्म को 30 नवंबर को रिलीज करने वाले थे फिर इसका बदलाव करके इस फिल्म की रिलीज डेट अगले सा मार्च कर दी गई थी। लेकिन जैसा कि इस पोस्टर से साफ लग रहा है कि यह फिल्म इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज कि जाएगी।

इस फिल्म की प्रोड्यूसर प्रग्या कपूर के मुताबिक ये फिल्म लव स्टोरी है लेकिन यह आम लव स्टोरी से बिल्कुल अलग है। इस फिल्म में सबकुछ है रोमांस, एडवेंचर, लड़ाई, इमोशन, सबकुछ है, जो दर्शकों को काफी अच्छा लगने वाला है।। 

कसौटी जिंदगी की 2' में हुई कोमोलिका की एंट्री, ये एक्टर निभाएगा हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड का रोल

केदारनाथ पोस्टर रिलीज: सारा अली खान- सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 7 दिसंबर को होगी रिलीज

स्वरा भास्कर का चौंकाने वाला बयान, निर्देशक ने ‘बुद्धिमान दिखने’ की वजह से काम देने से किया था इनकार

कृति खरबंदा ने व्यस्तता के साथ मनाया जन्मदिन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban