1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉयफ्रेंड के अलावा और कौन-सी दो चीजें 2019 से चाहती हैं कटरीना कैफ

बॉयफ्रेंड के अलावा और कौन-सी दो चीजें 2019 से चाहती हैं कटरीना कैफ Read In English

2019 से ये तीन चीजें चाहती हैं कटरीना कैफ। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:19 Feb 2019, 8:35 AM IST]
katrina kaif- India TV
Image Source : INSTAGRAM/KATRINA KAIF katrina kaif

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। बीते साल दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा शादी के बंधन में बंधी हैं। जिसके बाद से सभी को कटरीना कैफ(Katrina kaif) की शादी की इंतजार है। जब हाल ही में फिल्मफेयर के इंटरव्यू में कटरीना से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- बॉलीवुड में सभी शादी कर रहे हैं और उन्हें अकेला महसूस होता है। इस इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने अपने ब्रेकअप के बारे में भी बात की। कैसे उनके ब्रेकअप ने जिंदगी के प्रति उनका नजरिया बदल दिया। 

जब इंटरव्यू पर कटरीना से पूछा गया कि वह 2019 में कौन-सी 3 चीजें चाहती हैं। कटरीना ने कहा- फिल्मफेयर अवार्ड, बॉयफ्रेंड, मैं सिंगल नहीं रहना चाहती हूं और अपनी एक प्रोडक्शन कंपनी।

फिल्म जीरो में कटरीना कैफ की परफार्मेंस देखकर कहा जा सकता है कि उन्हें उनकी पहली चीज जरुर मिल जाएगी। उनके फैन्स को उनके बॉयफ्रेंड का काफी इंतजार रहने वाला है। इसके साथ ही कटरीना ने बताया कि वह हमेशा सीरियस रिलेशनशिप में रही हैं और नहीं जानती की कैजुअली कैसे डेट करें।

कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में वह सलमान खान के अपोजित नजर आने वाली हैं। सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ अहम भूमिका नजर आने वाले हैं। यहल फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

कटरीना आखिरी शाहरुख खान के साथ आई फिल्म 'जीरो' में नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी अहम भूमिका में थी। मूवी बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खान कमाल नहीं कर पाई पर सभी को कटरीना की एक्टिंग बहुत पसंद आई है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

पुलवामा अटैक के बाद सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'नोटबुक' से आतिफ असलम को किया रिप्लेस

पीएम मोदी की बायोपिक में प्रशांत नारायण निभाएंगे नेगेटिव रोल

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: बॉयफ्रेंड के अलावा और कौन-सी दो चीजें 2019 से चाहती हैं कटरीना कैफ- Katrina Kaif wants these three things in 2019
Write a comment
ipl-2019