1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणबीर-आलिया नहीं अर्जुन-मलाइका की शादी में जाएंगी कैटरीना कैफ

रणबीर-आलिया नहीं अर्जुन-मलाइका की शादी में जाएंगी कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ हाल ही में एक चैट शो में गई थीं। जहां उन्होंने बताया वह रणबीर-आलिया की बल्कि अर्जुन-मलाइका की शादी में जाएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 30, 2019 7:02 IST
Malaika arora-Arjun kapoor and katrina kaif- India TV
Malaika arora-Arjun kapoor and katrina kaif

इन दिनों बॉलीवुड में दो कपल्स बहुत चर्चा में हैं। एक अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट। लोगों को दोनों कपल्स की शादी का बेसब्री से इंतजार है। मगर इन दोनों की शादी में से कैटरीना कैफ(Katrina kaif) अर्जुन और मलाइका की शादी में जाना चाहती हैं। इस बात का खुलासा कैटरीना ने एक चैट शो में बताया है।

हाल ही में कैटरीना कैफ एक चैट शो में गई थीं। जहां उनसे पूछा गया अगर रणबीर-आलिया और अर्जुन-मलाइका की शादी एक ही दिन हो तो वह किसकी शादी में जाएंगी। कैटरीना ने इसका जवाब देते हुए कहा- मैं अर्जुन की शादी में जाऊंगी क्योंकि वो मेरा राखी भाई है। मैंने उन्हें 'शीला की जवानी' गाने के रिलीज के दिन राखी बांधी थी लेकिन मैं उनको बिल्कुल पसंद नहीं हूं। रिलीज के दिन मैंने अर्जुन से पूछा- क्या तुम मेरे राखी भाई बनोगे तो उन्होंने मन कर दिया। मैंने कहा-नहीं अर्जुन तुम्हे मेरा रखी भाई बनना ही पड़ेगा।

अर्जुन कपूर और मलाका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप के बारे में सभी को बता चुके हैं। उन्होंने इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अपने रिलेशनशिप के बारे में सभी को बताया था। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने रिलेशनशिप को लेकर पुष्टि नहीं की है। हालांकि दोनों साथ में नजर आते रहते हैं।

आपको बता दें कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी है। यह फिल्म 5 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कैटरीना के साथ सलमान खान, सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

Also Read:

यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ आएंगे नजर

संसद में वेस्टर्न कपड़े पहनने पर ट्रोल होने पर एक्ट्रेस मिमी ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह जवाब

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment