1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bharat: कर्ली बाल और रेड कपड़ो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं कैटरीना कैफ, आप भी देखें फोटो

Bharat: कर्ली बाल और रेड कपड़ो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं कैटरीना कैफ, आप भी देखें फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। और फिल्म की सेट से आए दिन कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर होते रहती हैं। अब हाल ही में कैटरीना ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह लाल रंग की सलवार सूट में नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 30, 2018 10:50 IST
कैटरीना कैफ- India TV
कैटरीना कैफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। और फिल्म की सेट से आए दिन कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर होते रहती हैं। अब हाल ही में कैटरीना ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह लाल रंग की सलवार सूट में नजर आ रही हैं। लेकिन इस फोटो में सबसे दिलचस्प चीज है कैटरीना का कर्ली बाल। कैटरीना इन कर्ली बालों में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों दिल्ली में हो रही है। हाल ही फिल्म निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने फिल्म दिल्ली शेड्यूल के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जिसमें सलमान खान के स्टारडम को दिखाया गया था लेकिन अब फिल्म के सेट से कैटरीना ने अपना एक लुक शेयर किया है।

कर्ली बालों में नजर आईं कैटरीना

कैटरीना कैफ की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने तो बॉक्स ऑफिस पर सारी उम्मीदों को धो दिया लेकिन अब वो इन दिनों अपनी अगली फिल्म जो कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही है ‘भारत’ उसकी शूटिंग वो कर रही हैं।फिल्म में वो सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगे।वैसे तो फिल्म के सेट से कई सारी तस्वीरें अब तक सामने आ चुकी हैं लेकिन अब कैटरीना ने अपना एक लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो कर्ली हेयर में नजर आ रही हैं।इश तस्वीर में कैटरीना ने लाल सलवार कमीज पहन रखी है।

अगले साल ईद पर होगी रिलीज
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये फिल्म साल 2014 में आई साउथ कोरिया फिल्म ‘एन ऑड टू माइ फादर’ की हिंदी रीमेक है।इस फिल्म की शूटिंग अब तक कई जगहों पर की जा चुकी हैं और अब इसे दिल्ली में शूट किया जा रहा है।ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

अब म्यूजियम में तब्दील होगी कपूर खानदान की पुश्तैनी हवेली, पाकिस्तान सरकार का फैसला

2.0 Movie Review विजुअल ट्रीटमेंट के साथ एक अच्छा मैसेज दे रही है अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 'खान' हटाया, बताया 'AM' पेंडेंट की सच्चाई

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment