1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Confirmed: प्रियंका की जगह सलमान खान की फिल्म 'भारत' में जगह लेंगी कटरीना कैफ

Confirmed: प्रियंका की जगह सलमान खान की फिल्म 'भारत' में जगह लेंगी कटरीना कैफ

हाल ही में अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की है कि प्रियंका उनकी फिल्म भारत का हिस्सा नहीं हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 30, 2018 11:07 IST
- India TV
सलमान-कटरीना-प्रियंका

नई दिल्ली: हाल ही में अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की है कि प्रियंका उनकी फिल्म भारत का हिस्सा नहीं हैं। इस खबर के आने के बाद ही लगातार चर्चा हो रही थी कि सलमान खान की हीरोइन अब कौन होगी। इस लिस्ट में कटरीना और जैकलिन फर्नांडिस का नाम सामने आ रहा था। अब खबर आई है कि कटरीना इस फिल्म के लिए फाइनल हो गई हैं। अली अब्बास जफर ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है।

अली ने कहा- मैं कटरीना औऱ सलमान के साथ दोबारा काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। कटरीना ऐन मौके पर इस प्रोजेक्ट से जुड़ी हैं। लेकिन वो बहुत मेहनती हैं और अच्छी एक्ट्रेस हैं।

सलमान-कटरीना

सलमान-कटरीना

बता दें, अली अब्बास जफर ने सलमान और कटरीना के साथ टाइगर जिंदा है बनाई थी, जो सुपर हिट रही थी। लोगों को सलमान और कटरीना की जोड़ी बहुत पसंद है। अब एक बार फिर से कटरीना सलमान की लव इंट्रेस्ट प्ले करने जा रही हैं।

साउथ कोरियन ड्रामा Ode to My father पर बेस्ड इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। दिशा पाटनी और सलमान खान ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा फाइनल हुई थीं, लेकिन ऐन वक्त पर उन्होंने निक से शादी करने के लिए फिल्म से वॉक आउट कर लिया। इस फिल्म में तबू और नोरा फतेही भी अहम रोल में हैं। भारत 2019 की ईद पर रिलीज की जाएगी।

सलमान-प्रियंका

सलमान-प्रियंका

इसे भी पढ़ें- प्रियंका के भारत छोड़ने पर सलमान के पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv