1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Sooryavanshi: अक्षय कुमार के साथ 9 साल बाद काम करते समय शुरूआत में हिचकिचाई थीं कटरीना कैफ

Sooryavanshi: अक्षय कुमार के साथ 9 साल बाद काम करते समय शुरूआत में हिचकिचाई थीं कटरीना कैफ

Read In English

अक्षय कुमार के साथ 9 साल बाद काम करने पर बोलीं कटरीना कैफ,कहा- शुरू में हिचकिचाई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 25, 2019 9:11 IST
Akshay kumar and katrina kaif- India TV
Akshay kumar and katrina kaif

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और कटरीना कैफ(Katrina kaif) 9 साल बाद एक साथ काम करने जा रहे हैं। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक है। दोनों रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी(Sooryavanshi) में नजर आने वाले हैं। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो करते नजर आ सकते हैं। कटरीना कैफ ने हाल ही में बताया उनके लिए लंबे समय बाद अक्षय के साथ काम करना शुरूआत में हिचक थी।

कटरीना ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए बताया- शुरूआत में उन्हें अक्षय के साथ काम करने में हिचक महसूस हो रही थी क्योंकि वह उनके साथ लंबे समय बाद काम कर रही थीं। मगर पहले शॉट के बाद ही वह सहज हो गई थीं।

कटरीना ने कहा- मैं बहुत एक्साइटिड हूं। हम कुछ दिनों से सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। मैं सोच रही थी यह कि क्या सेट पर असहज महसूस होगा कयोंकि हम 9 सालों बाद काम कर रहे हैं। यह बहुत लंबा समय है। मगर पहले एक्शन के बाद ही मुझे लगा सब ठीक है। हम दोनों के बीच अभी भी वैसी ही सहजता है जैसे हम पहले काम कर चुके हैं। अक्षय बहुत अच्छे को-स्टार हैं। मुझे सेट पर उनके साथ बहुत मजा आ रहा है।

आपको बता दें अक्षय कुमार फिल्म में एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाने वाले हैं। अक्षय के किरदार के बारे में 2018 में आई फिल्म सिंबा के आखिरी में ही बता दिया था।

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ साथ में नमस्ते लंदन, वेलकम, सिंह इज किंग जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

कटरीना कैफ की फिल्म भारत ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कटरीना के साथ सलमान खान, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर नजर आने वाले हैं। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है।

Also Read:

फिल्म '83' की तैयारी के लिए कपिल देव के घर 10 दिन रहे थे रणवीर सिंह, शेयर किया अनुभव

करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गए डिनर पर, करीना और सैफ को किया मिस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment