1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान को शाहरुख खान और आमिर खान से अच्छा एक्टर मानती हैं कटरीना कैफ

सलमान खान को शाहरुख खान और आमिर खान से अच्छा एक्टर मानती हैं कटरीना कैफ

कटरीना ने सलमान के अलावा शाहरुख खान और आमिर खान के साथ भी काम किया है और कटरीना को लगता है कि सलमान, शाहरुख और आमिर से बेहतर एक्टर हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 31, 2018 11:42 IST
Salman Khan, Katrina Kaif, Shah Rukh Khan and Aamir Khan- India TV
Salman Khan, Katrina Kaif, Shah Rukh Khan and Aamir Khan

नई दिल्ली: सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री से तो फैंस को इम्प्रेस करते ही हैं, साथ ही उनकी ऑफ स्क्रीन दोस्ती भी बहुत अच्छी है। उन्होंने साथ में 'पार्टनर', 'युवराज', 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' फिल्मों में काम किया है। अब दोनों अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में साथ नजर आएंगे। कटरीना ने सलमान के अलावा शाहरुख खान और आमिर खान के साथ भी काम किया है और कटरीना को लगता है कि सलमान, शाहरुख और आमिर से बेहतर एक्टर हैं।

सलमान और कटरीना एक समय रिलेशनशिप में थे। हालांकि उन्होंने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था। दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन अलग होने के बाद भी उनका रिश्ता अच्छा है। दोनों कई मौकों पर एक-दूसरे की तारीफ कर चुके हैं।

कटरीना ने करण जौहर के चैट शो में सलमान को शाहरुख और आमिर से बेहतर एक्टर बताया था। शो के दौरान कटरीना से पूछा गया था- ''आपके हिसाब से सलमान, शाहरुख और आमिर में अच्छा एक्टर कौन है?''

इस पर कटरीना ने कहा था- ''सलमान।''

Also Read: (सलमान खान और कटरीना कैफ बने सुनील ग्रोवर के नए फैन)

आपको बता दें कि सलमान और कटरीना ने अभी माल्टा में 'भारत' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है। शूटिंग के बाद सलमान मुंबई लौट आए, लेकिन कटरीना अपने दोस्तों और परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए लंदन चली गईं।

कटरीना ने आमिर के साथ 'धूम 3' में काम किया है। दोनों की साथ में एक और फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' इस साल रिलीज होगी। वहीं, कटरीना और शाहरुख ने 'जब तक है जान में' साथ काम किया है। उनकी 'ज़ीरो' भी इस साल रिलीज को तैयार है।

Also Read:

B'dy Special: मम्मी के कहने पर राजकुमार राव ने बदला था अपना नाम, स्कूल में लड़कियां खून से लिखती थीं लव लेटर

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv