1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘भारत’ में सलमान खान के साथ नहीं दिखेंगे बॉबी देओल और कैटरीना कैफ

‘भारत’ में सलमान खान के साथ नहीं दिखेंगे बॉबी देओल और कैटरीना कैफ

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी पिछली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को दर्शको के बीच खूब पसंद किया गया था। अब एक बार फिर से वह अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ के साथ तैयार हो गए हैं। इस बार भी उनकी फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान नजर आने वाले हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:13 Feb 2018, 2:35 PM IST]
salman- India TV
salman

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी पिछली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को दर्शको के बीच खूब पसंद किया गया था। अब एक बार फिर से वह अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ के साथ तैयार हो गए हैं। इस बार भी उनकी फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान नजर आने वाले हैं। हालांकि कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि फिल्म में दबंग खान के अलावा बॉबी देओल और कैटरीना कैफ भी दिखाई दे सकते हैं लेकिन अब जफर ने इन सभी अफवाहों का खंडन कर दिया है।

बता दें कि ये सलमान के साथ ये अली अब्बास जफर की तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले इनकी जोड़ी 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में साथ काम कर चुकी है। अब इनकी फिल्म 'भारत' वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का एक आधिकारिक रूपांतर है।

इसकी शूटिंग भारत में पंजाब और दिल्ली के अलावा, अबू धाबी और स्पेन में भी होगी। 'भारत' अगले साल यानी 2019 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, पूजा हेगड़े और साकिब सलीम जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Katrina Kaif and Bobby Deol in Salman Khan's 'Bharat' Ali Abbas Zafar reveals the truth
Write a comment