1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कसौटी जिंदगी के' फेम एरिका फर्नांडिस की बिगड़ी तबीयत, सेट पर हुईं बेहोश

'कसौटी जिंदगी के' फेम एरिका फर्नांडिस की बिगड़ी तबीयत, सेट पर हुईं बेहोश

'कसौटी जिंदगी के' में प्रेरणा के रोल में नजर आने वालीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस सेट पर बेहोश हो गईं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 28, 2018 15:57 IST
Erica Fernandes- India TV
Image Source : INSTAGRAM/ IAM_EJF Erica Fernandes

'कसौटी जिंदगी के' में प्रेरणा के रोल में नजर आने वालीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस सेट पर बेहोश हो गईं। टीवी सीरियलों की शूटिंग बहुत थकाऊ होती है और एक्टर्स को कई घंटे लगातार काम करना होता है। इस वजह से कई एक्टर्स सेट पर बेहोश हो जाते हैं।

स्पॉयबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, एरिका अंधेरी के क्लिक निक्सन स्टूडियोज में पार्थ समथान (अनुराग) के साथ शूट कर रही थीं। सीन शुरू होने से पहले ही वह बेहोश हो गईं। कुछ देर बाद उन्हें होश आया। इसके बाद उन्होंने अपनी वैनिटी में थोड़ा आराम किया। कुछ देर बाद उन्होंने फिर से शूटिंग शुरू कर दी।

पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा- ''एरिका जब सेट पर आईं, तभी से वह ठीक नहीं थीं। वह अपना काम जल्दी खत्म कर घर जाना चाहती थीं। ब्रॉडकास्ट की समस्याओं के चलते वह एक दिन की भी छुट्टी नहीं ले सकती थीं। हालांकि वह ज्यादा सह नहीं पाईं और बेहोश हो गईं।''

आपको बता दें कि एरिका ने कुछ दिनों पहले अपने लिए एक घर खरीदा है। एरिका इससे पहले 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आ चुकी हैं।

शो की बात करें तो हिना खान इसमें कोमोलिका के रोल में हैं। हालांकि आज कल वह एपिसोड्स में नजर नहीं आ रही हैं। शो में फिलहाल प्रेरणा और नवीन बाबू का संगीत दिखाया जा रहा है। इसी बीच प्रेरणा और अनुराग में नजदीकियां भी बढ़ रही हैं।

Also Read:

शादी से पहले पूजा करने के लिए मुंबई पहुंचे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, देखे तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की मेहंदी-संगीत से लेकर शादी में मेहमानों को दिया जाएगा बेहद खास गिफ्ट, पढ़िए पूरी खबर

कॉफी विद करण में अंशुला ने नहीं की थी जाह्नवी की मदद, सोशल मीडिया पर मिलीं रेप की धमकी

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment