1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आखिर क्यों लोगों को कार्तिक आर्यन के बारे में अक्सर होती है यह गलतफहमी!

आखिर क्यों लोगों को कार्तिक आर्यन के बारे में अक्सर होती है यह गलतफहमी!

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी पिछली रिलीज फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' को लेकर खूब तारीफें बटोर रहे हैं। फिल्म में कार्तिक के किरदार को काफी पसंद किया गया था। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं। हाल ही में कार्तिक ने बताया है कि...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:16 Mar 2018, 6:33 PM IST]
kartik aaryan- India TV
kartik aaryan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी पिछली रिलीज फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' को लेकर खूब तारीफें बटोर रहे हैं। फिल्म में कार्तिक के किरदार को काफी पसंद किया गया था। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं। हाल ही में कार्तिक ने बताया है कि लोग अक्सर उन्हें देखकर यह समझ बैठते हैं कि वह दिल्ली के रहने वाले हैं। उनका कहना है कि, “लोगों को अक्सर लगता है कि मैं दिल्ली से हूं।“ हालांकि, कार्तिक इसे प्रशंसा के तौर पर देखते हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेता ने अमेजॉन इंडिया फैशन वीक (AIFW) के ऑटम-विंटर 2018 शो में डिजाइनर पवन सचदेवा के लिए रनवे पर वॉक की। इस दौरान उन्होंने कहा, "मैं आधा दिल्ली का हूं क्योंकि मेरे पिता का परिवार यहां से हैं वैसे मैं ग्वालियर का हूं। मुझे नहीं पता कि लोगों को आमतौर पर ऐसा क्यों लगता है कि मैं पूरी तरह से दिल्ली वाला हूं। शायद मेरे चेहरे से या जिस तरह से मैं बात करता हूं, लेकिन मैं इसे प्रशंसा मानता हूं।"

गौरतलब है कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' दो बचपन के दोस्तों की कहानी पर आधारित है, जिन्हें पहली बार देखकर लोग भाई समझ लेते है। फिल्मी को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद गया है। वहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Kartik Aaryan says people often think that I am from Delhi
Write a comment