1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन की एंट्री, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र

दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन की एंट्री, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र

Read In English

करण जौहर (karanJohar) ने गुरुवार को 'दोस्ताना 2' की स्टार-कास्ट की अनाउंसमेंट कर दी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2019 10:35 IST
Kartik Aaryan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kartik Aaryan

करण जौहर (karan Johar) ने गुरुवार को 'दोस्ताना 2' की स्टार-कास्ट की अनाउंसमेंट कर दी। अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर के साथ एक नया चेहरा नज़र आएगा। इस नए चेहरे का खुलासा करण जल्द करेंगे। फिल्म को कॉलिन डिकुन्हा डायरेक्ट करेंगे।

'दोस्ताना' का सीक्वल 11 साल बाद बन रहा है। 'दोस्ताना' में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा और बॉबी देओल थे। इसमें शिल्पा शेट्टी का स्पेशल डास नंबर भी था। इस फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे।

आपको बता दें कि 'दोस्ताना 2' के लिए जाह्नवी कपूर का नाम पहले से ही सामने आ रहा था। कहा जा रहा था कि जाह्नवी के साथ फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा नज़र आएंगे, लेकिन सिद्धार्थ की जगह कार्तिक आर्यन ने ले ली।

कार्तिक और जाह्नवी के पास फिलहाल फिल्मों की लाइन लगी हुई है। कार्तिक इम्तियाज़ अली की फिल्म में सारा अली खान के साथ नज़र आएंगे, जिसकी शूटिंग शिमला में चल रही है। इसके अलावा वो 'पति, पत्नी और वो' के रीमेक में अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ दिखेंगे।

वहीं जाह्नवी की बात करें तो वो गुंजन सक्सेना की बायोपिक 'कारगिल गर्ल' के साथ-साथ 'रूहीअफ्जा' और 'तख्त' में भी नज़र आएंगी। 'रूहीअफ्जा' में उनके साथ राजुकमार राव हैं। वहीं 'तख्त' एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर हैं।

Also Read:

अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ पुरानी तस्वीर, लिखा- एक दिन ऐसी थी

अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका अरोड़ा ने कंफर्म किया अपना रिलेशनशिप, हाथ पकड़े हुए शेयर की फोटो

Movie Review Article 15: कहब तो लग जाई धक्क से

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment