1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कार्तिक आर्यन ने खरीदा नया घर, स्ट्रगल के दिनों में यहीं पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे

कार्तिक आर्यन ने खरीदा नया घर, स्ट्रगल के दिनों में यहीं पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे

कार्तिक आर्यन ने मुंबई में नया फ्लैट खरीदा है। अपने स्ट्रगल के दिनों में कार्तिक इसी फ्लैट में पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 12, 2019 8:00 IST
Kartik Aaryan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) इन दिनों फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत रहे कार्तिक आर्यन ने एक नया घर खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक ने मुंबई के वर्सोवा में 1.60 करोड़ का फ्लैट खरीदा है। यह फ्लैट कार्तिक के दिल के बेहद करीब है। इसके पीछे एक खास कारण है। वह वही फ्लैट है जिसमें कार्तिक अपने स्ट्रगल के दिनों में पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्वालियर से मुंबई आने के बाद कार्तिक इस फ्लैट में अपने कुछ दोस्तों के साथ रहा करते थे। यह फ्लैट Rajkiran Co-op Housing Society में है। 459 Sqft में बना यह फ्लैट पांचवे फ्लोर पर है।

कार्तिक आर्यन ने इस फ्लैट को खरीदने के बारे में अभी तक पुष्टि नहीं की है मगर डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक यह डील मई में साइन कर दी गई थी। कार्तिक ने यह घर अपनी मां माला तिवारी के नाम पर लिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग शुरू क दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- चिंटू तिवारी चले लखनऊ। पति पत्नी और वो कल से।

इस फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं। कार्तिक ने हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान नजर आएंगी।

Also Read:

लंबे बालों में रणवीर सिंह को पहचानना हुआ मुश्किल, वायरल हो रही है पुरानी तस्वीर

फायर पान खाते ही निया शर्मा की हो गई ऐसी हालत, बार-बार देखा जा रहा है ये वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment