1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कार्तिक आर्यन-करीना कपूर एक साथ आए नजर, फैन्स ने कहा- सास और दामाद

कार्तिक आर्यन-करीना कपूर एक साथ आए नजर, फैन्स ने कहा- सास और दामाद

कार्तिक आर्यन, करीना कपूर के रेडियो शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 02, 2019 21:27 IST
कार्तिक आर्यन-करीना...- India TV
कार्तिक आर्यन-करीना कपूर

मुंबई: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन बी-टाउन की सबसे नई और चर्चित जोड़ी है, कहा तो ये भी जाता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे भी सारा अली खान खुल्ले-आम कार्तिक के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। अब सारा और कार्तिक का रिश्ता एक बार फिर से चर्चा में आया है और इस बार वजह करीना कपूर खान हैं।

करीना कपूर ने रेडियो शो के साथ एक नई पारी शुरू की है, इस शो में कार्तिक आर्यन मेहमान बनकर आए हैं। कार्तिक इस शो के दूसरे मेल गेस्ट रहे, इससे पहले करीना के पति सैफ अली खान इस शो के पहले गेस्ट थे।

कार्तिक और करीना को साथ देखकर फैन्स काफी खुश हुए। फैन्स तो इस एपिसोड को फैमिली एपिसोड और सास-दामाद एपिसोड जैसे नाम दे रहे हैं। देखिए फैन्स के कमेंट्स-

कार्तिक आर्यन-करीना कपूर

कार्तिक आर्यन-करीना कपूर

कार्तिक आर्यन-करीना कपूर

कार्तिक आर्यन-करीना कपूर

बता दें, कार्तिक और सारा के बीच नजदीकियों का सिलसिला तब शुरू हुआ जब सारा ने कॉफी विद करण में खुल्लेआम कार्तिक आर्यन को अपना क्रश कहा था। इसके बाद इम्तियाज अली ने दोनों को साथ में लव आजकल 2 के लिए कास्ट कर लिया। अगले साल वैलेंटाइन्स डे पर ये फिल्म रिलीज होने जा रही है।

सारा और कार्तिक अक्सर साथ नजर आ जाते हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के वो और करीब आ गए। इसके बाद फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद भी सारा और कार्तिक अक्सर साथ दिखते हैं। कभी सारा कार्तिक से मिलने लखनऊ जाते हैं तो कभी कार्तिक सारा के लिए इवेंट्स में आते हैं। कार्तिक ने कभी सारा को अपनी गर्लफ्रेंड नहीं कहा है लेकिन सभी को पता है कि दोनों के बीच प्यार की आग है।

Also Read:

War Movie Review: कमजोर कहानी में भी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन

Sye Raa Narasimha Reddy Review: चिरंजीवी और अमिताभ की बिदांस जोड़ी, जबरदस्त एक्शन के बीच कहानी दिखीं कमजोर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: गायू नहीं चाहती कि कार्तिक को मिले कायरव की कस्टडी, क्या चलेगी कोई चाल?

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13