1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘संजय लीला भंसाली ने करवाया है गुरुग्राम की स्कूल बस पर हमला’, किसने लगाया ये संगीन आरोप

‘संजय लीला भंसाली ने करवाया है गुरुग्राम की स्कूल बस पर हमला’, किसने लगाया ये संगीन आरोप

जय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ बड़ी मुश्किलों के साथ रिलीज हुई, लेकिन फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन अभी थमा नहीं है।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:28 Jan 2018, 9:02 AM IST]
Sanjay Leela Bhansali - India TV
Sanjay Leela Bhansali

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ बड़ी मुश्किलों के साथ रिलीज हुई, लेकिन फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन अभी थमा नहीं है। अब गुरुग्राम की एक स्कूल बस में हमले की खबर सामने आई। कहा जा रहा है कि यह हमला करणी सेना ने ही करवाया है लेकिन करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कल्वी शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनके पास सबूत हैं कि उनके कार्यकर्ता गुरुग्राम में स्कूल बस और अहमदाबाद समेत देश के अन्य हिस्सों में सिनेमाघरों पर हमलों का हिस्सा नहीं बने। इतना ही नहीं उन्होंने तो इस हमले का जिम्मेदार संजय लीला भंसाली को ही बता दिया।

कल्वी ने कहा, "हम केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) समेत किसी भी जांच एजेंसी द्वारा जांच का विकल्प खुला रखते हैं। इन हमलों के पीछे कौन है इसकी जांच सीबीआई को करने दी जानी चाहिए।" उन्होंने कहा कि हालांकि प्रदर्शन को तेज और तब तक जारी रखा जाएगा जब तक 'पद्मावत' पर प्रतिबंध नहीं लग जाता। कल्वी ने गुरुवार को भी कहा था कि गुरुग्राम बस हमले में उनकी कोई भूमिका नहीं है और इस जघन्य कार्य के लिए उन्होंने संजय लीला भंसाली और उनकी टीम को दोषी ठहराया।

जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कल्वी ने कहा, "झूठे आरोप लगाकर हमारी छवि को बदनाम किया जा रहा है। हम इस घटना की किसी भी जांच के लिए तैयार हैं चाहे वे न्यायिक हो या सीबीआई।"

उन्होंने दोहराया, "हम मासूम से दिखने वाले बच्चों पर हमला करने की सोच भी नहीं सकते। मैं दोहराता हूं कि राजपूत इस तरह के हमले नहीं करते और न ही हिंदू। हमारा धर्म इस तरह के कायराना कार्य करना नहीं सिखाता।" उन्होंने जोर देकर कहा कि यह हमला भंसाली और उनके सहायकों द्वारा किया गया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ‘संजय लीला भंसाली ने करवाया है गुरुग्राम की स्कूल बस पर हमला’, किसने लगाया ये संगीन आरोप karni sena says school bus attack done by sanjay leela bhansali himself for promotion of padmaavat
Write a comment