1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करिश्मा कपूर ने सलमान खान के साथ शेयर की पुरानी फोटो, याद आए पुराने दिन

करिश्मा कपूर ने सलमान खान के साथ शेयर की पुरानी फोटो, याद आए पुराने दिन

करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ एक पुरानी फिल्म की फोटो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 12, 2019 11:03 IST
Karisma kapoor and salman khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM/KARISMA KAPOOR Karisma kapoor and salman khan

करिश्मा कपूर(Karisma kapoor) और सलमान खान(Salman Khan) साथ में कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई है। सलमान और करिश्मा 'चल मेरे भाई', 'हम साथ-साथ हैं', 'बीवी नंबर 1' और 'जुड़वा' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी और सलमान खान की एक फोटो शेयर की है। यह फोटो उनकी फिल्म की है।

करिश्मा कपूर ने 2000 में आई फिल्म दुल्हन हम ले जाएंगे की एक फोटो शेयर की है। इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। करिश्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'किस फिल्म में लिफ्ट मांग रहे हैं? #Gussinggame #Flashbackfriday @beingsalmankhan'

करिश्मा और सलमान ऑनस्क्रीन बहुत अच्छे लगते हैं। उनकी इतने समय बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हुई। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इस समय अपनी ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'भारत 'की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म भारत में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और तब्बू नजर आने वाले हैं। फिल्म की दिल्ली, पंजाब में शूटिंग हो चुकी हैं। फिल्म भारत के बाद सलमान खान 'दबंग 3' की शूटिंग करेंगे। इस बात की जानकारी अरबाज ने दी है। दंबग 3 की शूटिंग अप्रैल से शुरु होने वाली है। अभी कुछ समय पहले सलमान खान अपने पिता और भाईयों के साथ कपिल शर्मा के शो में भी नजर आए थे।

वहीं करिश्मा कपूर ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में वह शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में कैमियो में नजर आई थीं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

जिंदगी में स्टाइलिश होना बेहद जरूरी : आलिया भट्ट

पति रणवीर सिंह के लिए चियरलीडर बनीं दीपिका पादुकोण, रणवीर ने शेयर किया वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment