1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जब अपनी जिंदगी को दर्शकों के सामने दिखाने से डर गई थीं सनी लियोन

जब अपनी जिंदगी को दर्शकों के सामने दिखाने से डर गई थीं सनी लियोन

सनी लियोन की जिंदगी कई उतार-चढ़ावों से भरी रही है। अब उनकी लाइफ को पर्दे पर दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है। उनकी बायोपिक को वेब सीरीज के रूप में दिखाया गया है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:30 Aug 2018, 1:33 PM IST]
Sunny Leone- India TV
Sunny Leone

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन की जिंदगी कई उतार-चढ़ावों से भरी रही है। अब उनकी लाइफ को पर्दे पर दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है। उनकी बायोपिक 'करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' को वेब सीरीज के रूप में दिखाया गया है। इसके पहले सीजन ने खूब तारीफें बटोरी। इसकी सफलता के बाद निर्माता अब वेब श्रृंखला का दूसरा सीजन लाने जा रहे हैं। इससे पहले सनी लियोन ने कहा था कि वह अपने पूरे जीवन को इस मंच पर प्रदर्शित करने के लिए कितना डर गई थीं। हालांकि अब वह वेब श्रृंखला पर दर्शकों की प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं।

उन्होंने गुरुवार को दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज किया था, जो उनकी शादी के बाद और उनके एडल्ट स्टार बनने की यात्रा को प्रदर्शित करता है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "जिस यात्रा का आप सभी इंतजार कर रहे थे!! ‘करणजीतकौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ का ट्रेलर पेश करते हैं, 18 सितंबर को इसका प्रीमियर।"

खैर यह सच है कि लोगों को अपने पूरे जीवन की वास्तविकता दिखाना और मनोरंजन करने में हिम्मत की जरूरत होती है। जी ओरिजन्ल्स जी 5एप सनी लियोन की मनोरंजक कहानी को प्रस्तुत करना जारी रखेंगे। 'करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' का प्रसारण 28 सितंबर से होगा।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum