1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Birthday Special: करीना कपूर ने सारा अली खान से कहा था, 'मैं तुम्हारी मां नहीं हूं',

Birthday Special: करीना कपूर ने सारा अली खान से कहा था, 'मैं तुम्हारी मां नहीं हूं',

करीना ने करण जौहर के चैट शो में कहा कि पहली ही मुलाकात में उन्होंने सारा को बता दिया था कि मैं तुम्हारी मां नहीं हूं क्योकि तुम्हारे पास एक अच्छी मां है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 21, 2019 10:31 IST
kareena and sara- India TV
Image Source : GOOGLE kareena and sara

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस करीना कपूर खान Kareena kapoor khan आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। करीना ने लंबे रिलेशन के बाद सैफ अली खान से शादी की थी औऱ दोनों क्यूट और मीडिया के अट्रेक्शन तैमूर अली खान के पेरेंट हैं। लेकिन सैफ तैमूर के साथ साथ सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के भी पिता हैं, जिनकी मां सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह हैं। करीना का अपने सौतेले बच्चों से कैसा रिश्ता है, खासकर सारा अली खान sara ali khan  से, जो करीना की तरह नई जैनरेशन का प्रतिनिधित्व करती है।

करण जौहर के चैट शो में एक बार खुद करीना ने खुद बताया था कि उन्होंने सारा से  कहा था कि मैं तुम्हारी मां नहीं हूं। मैं तुम्हारी बेहतर दोस्त साथी बनूंगी क्योंकि बेहद अच्छी मां  (अमृता सिंह) तुम्हारे पास मौजूद है। सारा ने भी कहा कि मैं आपको मां नहीं दोस्त मानती हूं और ये रिश्ता बेहद स्पेशल है। 

खुद सारा अली खान कहती हैं कि वो करीना से बहुत ज्यादा इंस्पायर है। वो करीना के कई फेमस किरदारों को बहुत बार परदे पर देख चुकी हैं औऱ वैसा ही बनना चाहती है। करीना और सैफ की शादी से पहले खुद एक बार सारा की जिद पर अमृता उन्हें करीना से मिलवाने एक फिल्म के सैट पर ले गई थी।

सारा और करीना का रिश्ता वाकई गहरे दोस्तों की तरह हो गया है। अमृता ने भी इस रिश्ते पर कुछ नहीं कहा। जब सैफ और करीना शादी करने का फैसला कर रहे थे तब अमृता सिंह ने ही सारा को इस रिश्ते के लिए  राजी किया था। अमृता इन दोनों के रिश्ते के बीच कुछ नहीं बोलती क्योंकि वो जानती है कि करीना सारा की बेहतर दोस्त और एक मैंटर साबित हो सकती हैं।

खुद करीना ने जिस तरह पटौदी फैमिली में खुद को एडजस्ट किया है वो काबिलेतारीफ है। करीना के सारा और इब्राहिम के साथ साथ सोहा, कुनाल और सबीना से भी बहुत अच्छे रिश्ते हैं। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13