1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करीना कपूर और सैफ अली खान की फोटो हुई Viral, लेकिन इस चीज ने खींचा सभी का ध्यान!

करीना कपूर और सैफ अली खान की फोटो हुई Viral, लेकिन इस चीज ने खींचा सभी का ध्यान!

सोशल मीडिया पर करीना कपूर और सैफ अली खान की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस का कहना है कि दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 12, 2019 13:26 IST
Saif Ali Khan and Kareena Kapoor- India TV
Saif Ali Khan and Kareena Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड की Diva करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान इन दिनों लंदन में वेकेशन मना रहे हैं। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर कपूर परिवार की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। इस बीच करीना और सैफ की एक बहुत प्यारी तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस फोटो को देखने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा सैफ के टैटू की हो रही है। जी हां, इसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि सैफ ने हाथों पर टैटू कराया है, जो उनकी पर्सनैलिटी को काफी सूट भी कर रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में बेबो बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। इसके बाद भी वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अगर यह कहें कि दोनों कपल Made For Each Other लग रहे हैं तो यह कहना गलत नहीं होगा। 

बता दें कि करीना और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी की थी और दोनों फिल्म इंडस्ट्री के स्टाइलिश कपल हैं। उनके बेटे तैमूर अली खान भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। अपनी मासूम हरकतों से वह सभी का दिल जीत लेते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान बहुत जल्द नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह 'लाल कप्तान' फिल्म में भी दिखाई देंगे, जो 6 सितंबर को रिलीज होगी। वह 'दिल बेचारा' में कैमियो रोल करेंगे और लंदन में वह 'जवानी जानेमन' की शूटिंग भी कर रहे हैं।

वहीं, करीना की बात करें तो वह बहुत जल्द 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी, जिसमें इरफान खान भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा वह 'तख्त' और 'गुड न्यूज' में भी दिखाई देंगी। 

Also Read:

कार्तिक आर्यन ने खरीदा नया घर, स्ट्रगल के दिनों में यहीं पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे

मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा के घर गई यूपी पुलिस, धोखाधड़ी का लगा है आरोप

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment