1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Viral Video: तैमूर से दूर नहीं रह पाती हैं करीना कपूर, शूटिंग से पहले वीडियो कॉल कर बेटे से बात

Viral Video: तैमूर से दूर नहीं रह पाती हैं करीना कपूर, शूटिंग के दौरान भी बेटे से बात करने के लिए ऐसे निकालती हैं टाइम

करीना कपूर खान रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में बतौर जज नज़र आ रही हैं। इसकी शूटिंग के लिए वह लंदन से मुंबई आती हैं, क्योंकि करीना लंदन में 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 10, 2019 12:56 IST
बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर खान- India TV
बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर खान

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों 'डांस इंडिया डांस' (Dance India Dance) में बतौर जज के रूप में नज़र आ रही हैं। इसके अलावा वह अपकमिंग मूवी 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) की शूटिंग में भी बिजी हैं। इतना काम करने के बावजूद करीना अपने लाडले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के लिए वक्त निकालना नहीं भूलती हैं। बता दें कि तैमूर इन दिनों लंदन में अपने पिता सैफ अली खान के साथ हैं। सैफ वहां पर अपनी फिल्म 'जवानी जानेमन' की शूटिंग कर रहे हैं। करीना भी वहीं पर ही थीं, लेकिन रिएलिटी शो की शूटिंग के लिए उन्हें बीच-बीच में मुंबई आना पड़ता है। 

भले ही करीना अपने काम को लेकर बहुत बिजी हैं, लेकिन तैमूर के साथ कैसे टाइम स्पेंड करना है, ये उन्हें बखूबी आता है। दरअसल, करीना कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह शूटिंग के लिए जाते वक्त तैमूर के साथ वीडियो कॉल करती दिखाई दे रही हैं।

करीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मां-बेटे के इस प्यारे से वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। इसमें तैमूर शर्टलेस नज़र आ रहे हैं और बेहद क्यूट लग रहे हैं।

'अंग्रेजी मीडियम' की बात करें तो इसमें करीना के अलावा इरफान खान लीड एक्टर हैं। यह 'हिंदी मीडियम' फिल्म का दूसरा सीक्वल है।  

Also Read:

सिंगर हनी सिंह के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वॉरंट, IPS ने 7 साल पहले दर्ज कराया था केस

Jabariya Jodi First Day Box Office Collection: सुस्त रफ्तार के साथ हुई ओपनिंग, कमाए सिर्फ इतने करोड़

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment