1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करीना कपूर खान ने उन्हें एरोगेंट कहे जाने पर दिया फैन्स को जवाब

करीना कपूर खान ने उन्हें एरोगेंट कहे जाने पर दिया फैन्स को जवाब

Read In English

करीना कपूर खान अरबाज खान के न्यू शो में गई थी। जहां उन्होंने उन्हे ट्रोल करने वाले लोगों को जवाब दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 13, 2019 8:43 IST
Kareena kapoor khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kareena kapoor khan

करीना कपूर खान(Kareena kapoor) को बॉलीवुड की टेलेंटिड एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। वह जहां भी जाती हैं उनके फैन्स उनसे बात करने की कोशिश करते हैं। हाल ही में करीना कपूर अरबाज खान (Arbaz khan) के शो में गई थीं। जहां अरबाज ने उन्हें बताया कि किन कमेंट की वजह से उन्हें ट्रोल किया जाता है और बताया उन्हें लोग एरोगेंट कहते हैं। जिसके बारे में करीना ने जवाब दिया।

करीना ने कहा- मैं लोगों के साथ कब एरोगेंट या बदतमीजी से व्यवहार किया। एक्टर्स को लेकर यह एक मिथक है खासकर स्टार्स को लेकर जो फिल्मी परिवार से हैं। लोगों को लगता है कि वह सोग एरोगेंट होते हैं। मुझे ऐसा लगता है जिन लोगों को नहीं पता होता है उन्हें कमेंट भी नहीं करना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा- मुझे लगता है वही लोग कमेंट करते हैं जो दूसरों से जलते हैं और उनकी तरह बनना चाहते हैं। मुझे लगता है उन्हें माफ कर देना चाहिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर इन दिनों अक्षय कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी और जिम्मी शेरगिल अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है। 

करीना कपूर आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया लीड रोल में थे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अनुष्का शर्मा ने खींचे विराट कोहली के गाल, वीडियो हुआ वायरल

करिश्मा कपूर ने फैमिली और एक्स-हसबैंड संजय कपूर के साथ मनाया बेटे कियान राज कपूर का बर्थ डे, देखें तस्वीरें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment