1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इन 5 कारणों से देख सकते हैं ‘की एण्ड का’

इन 5 कारणों से देख सकते हैं ‘की एण्ड का’

आर. बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म 'की एण्ड का' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में अर्जुन कपूर और करीना कपूर मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk [Updated:01 Apr 2016, 11:00 AM IST]
kareena- India TV
kareena

नई दिल्ली: आर. बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म 'की एण्ड का' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में अर्जुन कपूर और करीना कपूर मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के माध्यम से एक ही खूबसूरत संदेश कि, "लड़के और लड़की में कोई फर्क नहीं होता।" देने की कोशिश की है। फिल्म का ट्रेलर और पहले से ही दर्शकों के बीच में लोकप्रिय हो चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता और अधिक बढ़ गई थी। अब शुक्रवार को यह इंतजार खत्म होने जा रहा है।

इसे भी पढ़े:- करीना ने पति सैफ का 'नो किसिंग पॉलिसी' तोड़कर किया अर्जुन कपूर को किस

आज हम आपके सामने फिल्म से जुड़े 5 ऐसे कारण बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से आप फिल्म देखने जा सकते हैं।

kareena

kareena

1. अर्जुन-करीना की शानदार कैमेस्ट्री: 'की एण्ड का' में पहली बार करीना, अर्जुन के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। इससे पहले इन दोनों को कभी कही भी साथ नहीं देखा गया। फिल्म में दिखाई गई इन दोनों की शानदार कैमेस्ट्री ही दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में काफी हद कामयाब साबित हो सकती है। दोनों ने फिल्म में काफी हॉट सीन भी दिए हैं। सैफ अली खान से शादी के बाद करीना पहली बार अपने किसी सह-अभिनेता के साथ इतने हॉट सीन देती हुई दिखी हैं।

kareena

kareena

2. आर. बाल्की: आर.बाल्की हमेशा ही अपनी फिल्मों से दर्शकों को कुछ नया दिखाते हैं। उनकी 'चीनी कम', 'पा', और 'शमिताभ' जैसी फिल्मों को देखने के बाद कहा जा सकता है कि वह इस बार भी दर्शकों के लिए कुछ नया ही लेकर आए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: इन 5 कारणों से देख सकते हैं ‘की एण्ड का’
Write a comment