1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'डांस इंडिया डांस' सीजन 7 में जज बनेंगी करीना कपूर, सामने आया Promo

'डांस इंडिया डांस' सीजन 7 में जज बनेंगी करीना कपूर, सामने आया Promo

बॉलीवुड डीवा करीना कपूर जल्द ही टीवी के फेमस शो 'डांस इंडिया डांस' सीजन 7 में बतौर जज नजर आएंगी। आज इस शो का प्रोमो जारी किया गया है जिसमें करीना ऑफ व्हाइट कलर के गाउन में नजर आ रही हैं साथ ही इस शो में उनका साथ देंगे बॉस्को मार्टिस और रफ्तार।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 27, 2019 12:09 IST
डांस इंडिया डांस...- India TV
डांस इंडिया डांस सीजन 7

बॉलीवुड डीवा करीना कपूर जल्द ही टीवी के फेमस शो 'डांस इंडिया डांस' सीजन 7 में बतौर जज नजर आएंगी। आज इस शो का प्रोमो जारी किया गया है जिसमें करीना ऑफ व्हाइट कलर के गाउन में नजर आ रही हैं साथ ही इस शो में उनका साथ देंगे बॉस्को मार्टिस और रफ्तार। बता दें कि यह पहली बार होगा जब करीना किसी शो में बतौर जज हिस्सा लेंगी। शो में एंकरिंग करने जा रहे अभिनेता दीपक धोपर ने कहा है कि वह इस बात से उत्साहित हैं कि करीना शो का हिस्सा बन रही हैं। वहीं एक दिलचस्प बात यह भी है कि करीना कपूर खान एक एक्स बॉयफ्रेंड रहे शाहिद कपूर भी एक बार फिर से डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। शाहिद स्टार प्लस के शो नच बलिये में जज की भूमिका निभाएंगे वह भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ। 

जी टीवी के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज ने डांस इंडिया डांस शो का मचअवेटेड प्रोमो शेयर किया है। शो के प्रोमो में करीना कपूर युसुफ अल जास्मी के डिजाइनर आउटफिट में नजर आ रही हैं। प्रोमो में करीना को गाते और डांस करते देखा जा सकता है।

सूत्रों के मुताबिक, डांस इंडिया डांस को लेकर करीना कपूर से लंबे समय से बात की जा रही थी। लेकिन, हाल ही में करीना ने शो का हिस्सा बनने का फैसला किया। करीना डांस शो को जज करने के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

ये भी पढ़ें:

रकुल प्रीत सिंह जींस के खुले बटन वाली फोटो डालने के बाद हो गईं ट्रोल, यूजर्स ने किये भद्दे कमेंट

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फेम तारा सुतारिया को किसने कहा दिया आंटी!

सोनम कपूर अपनी फैमिली के साथ कजन की शादी अटेंड करने पहुंची लंदन, तस्वीरें वायरल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment