1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 9: घर में जाने पर करण सिंह ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss 9: घर में जाने पर करण सिंह ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई: सलमान खान का शो बिग बॉस 9 आए दिन विवादों से घिरता हुआ नजर आ रहा है। हालाकि इसकी टीआरपी लगातार गिरती हुई दिख रही है जिसे संभालने के लिए शो में कई वाइल्ड

India TV Entertainment Desk [Updated:23 Nov 2015, 3:04 PM IST]
Bigg Boss 9: घर में जाने पर करण...- India TV
Bigg Boss 9: घर में जाने पर करण सिंह ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई: सलमान खान का शो बिग बॉस 9 आए दिन विवादों से घिरता हुआ नजर आ रहा है। हालाकि इसकी टीआरपी लगातार गिरती हुई दिख रही है जिसे संभालने के लिए शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्रीज भी हो रही हैं। ऐसे में अगर आगामी फिल्म हेट स्टोरी 3 के अभिनेता करण सिंह ग्रोवर शो में आ जाए तो?

ये भी पढ़ें- पांच चौकाने वाली बातें जो निष्कासित प्रतिभागी अमन वर्मा ने की

करण सिंह ग्रोवर पूर्व में टीवी धारावाहिकों और कई रियलिटी शो में दिख चुके हैं। करण फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी, झलक दिखला जा 3 में प्रतिभागी के तौर पर दिखे थे और उन्होंने जरा नचके दिखा एवं आइडिया रॉक्स इंडिया जैसे कार्यक्रमों की मेजबानी की है। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या वो बिग बॉस के घर के अंदर जाना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा वह कभी भी इस रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनेंगे।

करण का व्यक्तिगत जीवन उनके प्रेम संबंधों के कारण काफी चर्चाओं में रहा है, लेकिन उनका कहना है कि वह अपनी निजता पसंद करते हैं और हर समय सार्वजनिक निगरानी में नहीं रह सकते।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, "मैंने स्टंट आधारित रियलिटी शो किए हैं। मैंने मेजबानी भी की है। मैं कभी भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनूंगा। वह पिछले तीन-चार सीजन से मुझे बुला रहे हैं लेकिन मुझे उसमें दिलचस्पी नहीं है। मैं निजता पसंद करता हूं, मैं नहीं चाहता कि लोग मुझे हर समय देखते रहे। मुझे अपनी निजता चाहिए।"

करण ने इस साल की शुरूआत में 'अलोन' फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर कदम रखा था। फिल्म में उनके साथ बिपाशा ने काम किया था। वह अब हेट स्टोरी 3 में शरमन जोशी, डेजी शाह और जरीन खान जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bigg Boss 9: Karan Singh Grover breaks his silence on entering house
Write a comment