1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करण पटेल और एली गोनी को ऑफर हुआ था बिग बॉस 12, ये रहा सबूत

करण पटेल और एली गोनी को ऑफर हुआ था बिग बॉस 12, ये रहा सबूत

अभिनेता एली गोनी ने हिंट दिया है कि उन्हें और सीरियल में उनके बड़े भाई रमण भल्ला का रोल प्ले करने वाले एक्टर करण पटेल को ये रोल ऑफर हुआ था।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:24 Sep 2018, 4:34 PM IST]
Karan Patel- India TV
Karan Patel

मुंबई: छोटे पर्दे के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 12वां सीजन शुरू हो चुका है। इस बार शो में दीपिका कक्कड़, नेहा पेंडसे, श्रीसंत, करणवीर बोहरा और अनूप जलोटा जैसे कई जाने माने चेहरे पहुंचे हैं। इस सीजन में अब एक और जोड़ी का नाम सामने आया है जिसे यह शो ऑफर हुआ था लेकिन दोनों ही इस बार शो का हिस्सा नहीं रहे।

स्टार प्लस के सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रोमी भल्ला का किरदार निभाने वाले अभिनेता एली गोनी ने हिंट दिया है कि उन्हें और सीरियल में उनके बड़े भाई रमण भल्ला का रोल प्ले करने वाले एक्टर करण पटेल को ये रोल ऑफर हुआ था।

दरअसल, करण पटेल ने करणवीर बोहरा को शुक्रिया करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें करणवीर करण पटेल के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं अगले सीजन में उसे भेजूंगा। इस पर एली गोनी ने रिप्लाई किया है कि- ''बोला था चलो जोड़ी में चलते हैं. ऑफर भी अच्छा था।''

Karan Patel, KaranVir Bohra

Karan Patel, KaranVir Bohra

बता दें, करण पटेल बिग बॉस के पिछले दो सीजन से लगातार गेस्ट बनकर जा रहे हैं। जब हिना खान बिग बॉस में थीं तो करण ने वहां जाकर उन्हें काफी कुछ सुनाया था।

Also Read:

शिल्पा शेट्टी सिडनी एयरपोर्ट पर हुईं 'नस्लभेद' का शिकार, इंस्टाग्राम पर निकाली भड़ास

Thugs of Hindostan: आ गया फिरंगी ठग, आमिर का 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का लुक जारी

'कसौटी जिंदगी की 2' में दिखी हिना खान की झलक

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: करण पटेल और एली गोनी को ऑफर हुआ था बिग बॉस 12, ये रहा सबूत
Write a comment
ipl-2019