1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कुछ कुछ होता है' के रीमेक में करण जौहर, शाहरुख के रोल के लिए इस स्टार्स को करना चाहते हैं साइन

'कुछ कुछ होता है' के रीमेक में करण जौहर, शाहरुख के रोल के लिए इस स्टार्स को करना चाहते हैं साइन

करण जौहर की डॉयरेक्शन में बनी 1998 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' ने अपने बेमिसाल 20 साल पूरे कर लिये हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 24, 2019 17:33 IST
करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है'- India TV
करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है'

करण जौहर की डॉयरेक्शन में बनी 1998 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' ने अपने बेमिसाल 20 साल पूरे कर लिये हैं। इस फिल्म की 20 वीं एनिवर्सरी पर करण जौहर ने एक खास तरह की इच्छा जताई है। करण ने कहा कि अगर इस फिल्म का रीमेक बनाता हूं तो मैं चाहूंगा कि इस फिल्म में शाहरूख खान यानि राहुल का रोल रणवीर करें, काजोल यानि अंजली का रोल आलिया भट्ट और रानी मुखर्जी यानि टीना का रोल जाह्नी कपूर करे। करण जौहर की डायरेक्शन में बनी 'कुछ कुछ होता है' का क्रेज आप भी लोगों के बीच हैं।

View this post on Instagram

Graffiti street style! @iffmelbourne #melbourne📷 @len5bm styled by @nikitajaisinghani

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

आज भी इस फिल्म को हर उम्र के लोग पसंद करते हैं। इस फिल्म को देखने के बाद एक पल के लिए कॉलेज के दिन याद आ ही जाते हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में फिल्म की स्क्रिनिंग की गई जहां करण जौहर भी मौजूद थे।

करण जौहर ने 'कुछ कुछ होता है' के स्टार कास्ट से जुड़ी एक दिलचस्प कहानी शेयर किया। करण ने बताया कि ''मैं शाहरुख खान से मिलने जा रहा था उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वो मेरी पहली फिल्म करेंगे। मैं उनसे मिलने जा रहा था और मेरे पास कोई स्क्रिप्ट नहीं थी मेरे दिमाग में बस एक सीन चल रहा था, जो मैने उन्हें सुनाया, मैंने उनसे कहा कि अगर आपको यह एक सीन पसंद है तो मैं आपको पूरी फिल्म सुनाऊंगा'।

करण ने बताया कि 'कुछ कुछ होता है' कि बतौर एक्ट्रेस उन्होंने तब्बू, उर्मिला, ऐश्वर्या को चुना था लेकिन सब ने मना कर दिया। बस ऐश्वर्या ने मुझे कॉल किया था। लेकिन दूसरी तरफ यश चोपड़ा इस फिल्म को लेकर कुछ और ही सोच रहें थे और उन्होंने मुझे फिल्म के कास्ट के लिए रानी मुखर्जी का नाम दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment