1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रीम कास्ट वाली फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' के 12 साल पूरे होने पर करण जौहर ने कही ये बात

ड्रीम कास्ट वाली फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' के 12 साल पूरे होने पर करण जौहर ने कही ये बात

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' ने रिलीज के आज 12 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन, सुपरस्टार शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा जैसी बेहतरीन स्टार कास्ट होने के बावजूद इसे दर्शकों और समीक्षकों से खराब प्रतिक्रिया हासिल हुई थी।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:11 Aug 2018, 6:49 PM IST]
Kabhi Alvida Naa Kehna- India TV
Kabhi Alvida Naa Kehna

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' ने रिलीज के आज 12 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन, सुपरस्टार शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा जैसी बेहतरीन स्टार कास्ट होने के बावजूद इसे दर्शकों और समीक्षकों से खराब प्रतिक्रिया हासिल हुई थी। लेकिन अब अपनी इस फिल्म को लेकर करण का कहना है कि यह आज अधिक बेहतर तरीके से समझी जा सकने वाली फिल्म है, अधिक प्रासंगिक है। करण ने ट्वीट किया कि यह फिल्म उनके लिए काफी खास है।

उन्होंने ट्वीट किया, "एक फिल्म जो मेरे लिए हमेशा खास रहेगी! इसे अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी, लेकिन इसपर चर्चा हुई थी और आज यह ज्यादा बेहतर तरीके से समझी जा सकने वाली फिल्म है! इसमें मेरे ड्रीम कास्ट अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, प्रीति जिंटा, रानी मुखर्जी थे।"

वर्ष 2006 में रिलीज हुई यह फिल्म देव और माया के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें दोनों अपनी-अपनी शादी टूटने के क्रम में एक-दूसरे से मुलाकात करते हैं। दोनों एक-दूसरे की शादी को बचाने की कोशिश करते हैं, लेकिन उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। करण के पास मौजूदा समय में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'कलंक' और 'तख्त' जैसी फिल्में हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Karan Johar says 'Kabhi Alvida Naa Kehna' is understood better today
Write a comment