1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में लगी आग, हुआ भारी नुकसान

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में लगी आग, हुआ भारी नुकसान

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के मुंबई स्थित गोदाम में बीती रात 2:30 बजे आग लग गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आग की वजह से काफी नुकसान भी हुआ है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 01, 2019 18:05 IST
Karan johar- India TV
Image Source : INSTAGRAM Karan johar

करण जौहर(Karan johar) के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन(Dharma production) के मुंबई स्थित गोदाम में बीती रात 2:30 बजे आग लग गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आग की वजह से काफी नुकसान भी हुआ है। 2:30 बजे लगी आग को बुझाने में दमकल विभाग की 12 गाड़ियां लगी रहीं। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक आग गोरेगांव के कामा इंडस्ट्रियल एस्टेट स्थित धर्मा प्रोडक्शन के गोदाम में आग लगी। यह आग शुरुआत में फर्स्ट फ्लोर पर लगी थी। जिसके बाद फैलते हुए दूसरे और तीसरे फ्लोर तक पहुंच गई।

धर्मा प्रोडक्शन ने कथित तौर पर बृहन्मुंबई महानगर पालिका से गोदाम लीज पर लिया था। जिसमें शूटिंग का सामान, कपड़े, किताबें और कई सामान रखा जाता है।

हालांकि अभी तक करण जौहर  ने इस घटना के बारे में कोई पुष्टि या स्टेटमेंट नहीं दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस सामान का नुकसान हुआ है वह धर्मा प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2', 'ब्रह्मास्त्र' और 'तख्त' के लिए इस्तेमाल होने वाला था।

आपको बता दें कुछ समय पहले आरके स्टूडियों में भी आग लगी थी। जिसकी वजह से स्टूडियों को काफी नुकसान पहुंचा था और कई चीजें जलकर खाक हो गई थीं।

Also Read:

देशभक्त अक्षय कुमार ने नहीं किया वोट, वोटिंग के सवाल पर दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

KBC 11: आज रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति के Registration, हिस्सा लेने के लिए बस करें ये Step फॉलो

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban