1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करण जौहर का खुलासा! इस खास वजह से किसी को नहीं देते अपना फोन!

करण जौहर का खुलासा! इस खास वजह से किसी को नहीं देते अपना फोन!

बॉलीवुड डॉयरेक्टर करण जौहर अपनी बातों की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। करण के शो कॉफी विद करण में सेलेब्स आकर कई खुलासे करते हैं वहीं करण जौहर हाल ही में अरबाज खान के शो पिंच में बतौर गेस्ट पहुंचे। इस शो में अरबाज ने करण से कई तरह के सवाल किये।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:16 Mar 2019, 8:12 AM IST]
karan johar- India TV
karan johar

बॉलीवुड डॉयरेक्टर करण जौहर अपनी बातों की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। करण के शो कॉफी विद करण में सेलेब्स आकर कई खुलासे करते हैं वहीं करण जौहर हाल ही में अरबाज खान के शो पिंच में बतौर गेस्ट पहुंचे। इस शो में अरबाज ने करण से कई तरह के सवाल किये। एक सवाल काफी दिलचस्प था जब अरबाज ने करण से पूछा आप अपना फोन किसी को दिखाते क्यों नहीं? तभी करण कहते हैं कि मैं किसी को अपना फोन नहीं दे सकता क्योंकि उसमें कई ऐसी चीजें है जिसने देखने के बाद हैरानी हो सकती है।

कॉफी विद करण शो पर जितने भी सेलब्स आते हैं उन्होंने करण के बारे में एक बात कही कि करण गॉसिप क्वीन है। साथ ही यह भी कहा गया कि करीना कपूर और रणबीर कपूर के साथ करण का एक व्हाट्सअप ग्रुप भी है। करण ने यह भी खुलासा किया कि सिर्फ रणबीर कपूर ही जानते हैं कि करण के फोन का पासवर्ड क्या और वह करण का फोन यूज भी कर लेते हैं।

बता दें कि करण ने हाल ही में अपने पित यश जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट कलंक को जल्द ही रिलीज करने जा रहे हैं। इस फिल्म को 14 अफ्रैल को रिलीज किया जाएगा फिलहाल कलंक के कई पोस्टर और एक टीजर रिलीज कर दिए गए हैं। इस फिल्म में लीड रोल में आलिया भट्ट, वरुण धवण, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित है और संजय दत्त हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Karan Johar REVEALS why he doesn't give his phone to anyone: करण जौहर का खुलासा! इस खास वजह से किसी को नहीं देते अपना फोन!
Write a comment
ipl-2019