1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'डियर कॉमरेड' की रीमेक में जान्हवी और ईशान नजर आएंगे या नहीं, करण जौहर ने दिया ये बयान

'डियर कॉमरेड' की रीमेक में जान्हवी और ईशान नजर आएंगे या नहीं, करण जौहर ने दिया ये बयान

करण ने 24 जुलाई को इस बात की घोषणा की थी कि अभिनेता विजय देवरकोंडा की आगामी तेलुगू फिल्म 'डियर कॉमरेड' की हिंदी रीमेक को वह बनाने जा रहे हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: July 26, 2019 23:42 IST
डियर कॉमरेड- India TV
डियर कॉमरेड

मुंबई: फिल्मकार करण जौहर ने स्पष्ट कर दिया है कि तेलुगू फिल्म 'डियर कॉमरेड' की हिंदी रीमेक के लिए न तो किसी भी मुख्य कलाकार पर विचार किया गया है और न ही इस बारे में किसी से कोई बात की गई है। सूर्खियों के मुताबिक, करण इस फिल्म में मुख्य कलाकार के तौर पर अभिनेता ईशान खट्टर और अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर को लेने वाले हैं।

करण ने गुरुवार शाम को ट्वीट करते हुए कहा, "26 जुलाई को रिलीज हो रही 'डियर कॉमरेड' की टीम को अपार सफलता के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं! इसके साथ ही एक स्पष्टीकरण भी। अभी तक फिल्म के लिए किसी भी लीड एक्टर्स पर न ही विचार किया गया है और न ही किसी से कोई बात की गई है।"

Aap Ki Adalat: कहां से आया 'कुली नंबर वन' का किरदार, गोविंदा ने दिया ये जवाब

करण ने इस बात पर जोर दिया कि इस फिल्म को बनाने की योजना पर अभी काम चल रहा है। करण ने 24 जुलाई को इस बात की घोषणा की थी कि अभिनेता विजय देवरकोंडा की आगामी तेलुगू फिल्म 'डियर कॉमरेड' की हिंदी रीमेक को वह बनाने जा रहे हैं।

करण अपने बैनर धरमा प्रोडक्शन्स के तहत इस प्रोजेक्ट का निर्माण करने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Judgementall Hai Kya Movie Review: कंगना रनौत और राजकुमार राव का उम्दा एक्टिंग के साथ बिंदास पागलपन, दिल जीतने में हुई सफल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment