1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस मेल एक्टर की तुलना में ज्यादा फीस पाने की हकदार हैं: करण जौहर

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस मेल एक्टर की तुलना में ज्यादा फीस पाने की हकदार हैं: करण जौहर

करण जौहर अगले साल 'तख्त' के निर्देशन के साथ वापसी कर रहे हैं।

IANS IANS
Updated on: October 14, 2019 20:15 IST
Karan Johar- India TV
Karan Johar

मुंबई: फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का कहना है कि वह पुरुष और महिला सितारों को हमेशा एक समान भुगतान करते हैं। जौहर ने रविवार की शाम को मुंबई के मामी मूवी मेला को करीना कपूर खान और आलिया भट्ट के साथ होस्ट किया। 

इस दौरान उन्होंने कहा, "फिल्मों के अर्थशास्त्र की एक बड़ी समझ है। मगर कभी-कभी लोगों को इसकी कम जानकारी होती है। वह इस व्यवसाय को नहीं समझते हैं कि यह कैसे कार्य करता है। कई बार लोग इन चीजों के बारे में व्यापक बयान देते हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं ऐसा पहला व्यक्ति हूं, जो यह चाहता है कि वही भुगतान किया जाए जो पूरी तरह से सही हो, न्यायसंगत और वैध हो। मैंने हमेशा यही किया है।"

इसके साथ ही करण ने कहा कि बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी महिला कलाकार हैं, जो पुरुष कलाकारों से ज्यादा रुपये कमाने की हकदार हैं।

उन्होंने कहा, "कई महिलाएं हैं, जो पुरुषों की तुलना में अधिक धनराशि पाने की हकदार हैं। ऐसे भी पुरुष हैं, जिन्होंने अपनी प्रतिभा और तप के कारण अपनी कमाई की है और उन्हें काम मिला। यह बहुत व्यक्तिपरक है। मैं समानता की बात करता हूं और मैं वह व्यक्ति हूं, जो हमेशा समान रहा है।"

करण जौहर अगले साल 'तख्त' के निर्देशन के साथ वापसी कर रहे हैं। इसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्वनी कपूर और अनिल कपूर मुख्य किरदार में हैं। इसकी पटकथा सुमित राय ने लिखी है।

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13