1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करण जौहर का बड़ा खुलासा, मां ने दी थी कभी ऐसा न करने की नसीहत

करण जौहर का बड़ा खुलासा, मां ने दी थी कभी ऐसा न करने की नसीहत

करण जौहर अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन कहानियां दर्शकों के सामने पेश कर चुके हैं। इसके अलावा वह अभिनय में भी हाथ आजमा चुके हैं, हालांकि इसमें उन्हें कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई। लेकिन क्या आप जानते हैं...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:24 Jan 2018, 2:20 PM IST]
Karan Johar- India TV
Karan Johar

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन कहानियां दर्शकों के सामने पेश कर चुके हैं। इसके अलावा वह अभिनय में भी हाथ आजमा चुके हैं, हालांकि इसमें उन्हें कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई। लेकिन क्या आप जानते हैं, सिर्फ इतना ही नहीं करण अपना सिंगिंग टेलैंट भी दिखा चुके हैं। दरअसल उन्होंने स्कूल के दिनों में पहली बार अपना गायन कौशल दिखाया और तभी उनकी मां ने उन्हें दोबारा कभी न गाने की नसीहत दे दी थी।

एक बयान के मुताबिक, करण ने 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' के एक एपिसोड के दौरान 'जाने तू या जाने ना' गाया, तभी उन्होंने उस बीते वक्त को याद किया। करण ने बताया, "मैंने स्कूल के दिनों में एक बार अपनी गायन प्रतिभा दिखाई थी। मेरी मां चाहती थीं कि मैं गायन नहीं लिखावट या किसी अन्य प्रतियोगिता में भाग लूं, लेकिन मैंने गायन प्रतियोगिता में जाने का निर्णय लिया और जब मैं रात को घर गया तो मां को रोते देखा।"

उन्होंने कहा, "तब उन्होंने मुझसे कहा, 'बेटा, तुम जो चाहे करो लेकिन दोबारा कभी गाना मत गाना' और मेरे सिंगिग करियर का वही अंत था।" गौरतलब है कि करण जौहर इन दिनों 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में जज के तौर पर देखें जा रहे हैं। इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Karan Johar mother told him not to sing song ever in life
Write a comment
the-accidental-pm-300x100