1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान के बेटे आर्यन और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी को करण जौहर करेंगे लॉन्च!

शाहरुख खान के बेटे आर्यन और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी को करण जौहर करेंगे लॉन्च!

करण जौहर ने श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को 'धड़क' से बॉलीवुड में लॉन्च कर दिया है। अब लग रहा है श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की बारी है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:30 Aug 2018, 6:04 PM IST]
Khushi Kapoor, Aryan Khan with mother Gauri Khan- India TV
Khushi Kapoor, Aryan Khan with mother Gauri Khan

नई दिल्ली: करण जौहर ने श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को 'धड़क' से बॉलीवुड में लॉन्च कर दिया है। अब लग रहा है श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की बारी है। स्टार किड्स को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए जाने जाने वाले करण सिर्फ खुशी ही नहीं बल्कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी लॉन्च कर सकते हैं।

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, खुशी, शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगी। यहां तक कि करण ने दिलचस्प स्क्रिप्ट्स को देखना भी शुरू कर दिया है।

एक सूत्र ने अखबार से कहा- ''खुशी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी और करण ही उन्हें लॉन्च करेंगे। करण ने बोनी कपूर से यह जिम्मेदारी ले ली है। हालांकि खुशी के डेब्यू को सीक्रेट रखा गया है, लेकिन करण ने स्क्रिप्ट की तलाश शुरू कर दी है।''

आपको बता दें कि करण यह पहले ही कह चुके हैं कि आर्यन अगर कभी बॉलीवुड में आएंगे तो वह ही उन्हें लॉन्च करेंगे। हालांकि शाहरुख कह चुके हैं कि आर्यन को एक्टिंग नहीं बल्कि डायरेक्शन में दिलचस्पी है।

करण ने जाह्नवी को अपनी एक और फिल्म 'तख्त' में भी मौका दिया है। 'तख्त'' में करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर हैं।

करण बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने वरुण धवन, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर को अब तक लॉन्च किया है। वह 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को भी लॉन्च करने वाले हैं।

करने से पहले दोनों कलाकारों को ट्रेनिंग सेशन से गुज़रना पड़ा था। उन्होंने इस फिल्म के लिए गरबा भी सीखा है।

Also Read:

पति अभिषेक बच्चन के 2 साल किसी फिल्म में काम न करने को लेकर ऐश्वर्या ने कही ये बात

आलिया भट्ट से कभी रिलेशनशिप की सलाह नहीं लेना चाहते वरुण धवन, कुछ ऐसा है दोनों का रिश्ता

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ऑफिशियल करेंगे अपना रिश्ता!

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum