1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कुछ-कुछ होता है 2' बनाने की तैयारी में हैं करण जौहर, ये एक्टर्स होंगे लीड रोल में

'कुछ-कुछ होता है 2' बनाने की तैयारी में हैं करण जौहर, ये एक्टर्स होंगे लीड रोल में

इश्क 104.8 पर चलने वाले शो 'कॉलिंग करण सीजन 2' की प्रस्तुति के दौरान एक श्रोता ने उनसे 'कुछ कुछ होता है' के रिमेक के बारे में पूछा था, तथा यह भी पूछा था कि उसमें वे किन अभिनेता/अभिनेत्रियों को शामिल करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 11, 2018 17:13 IST
कुछ कुछ होता है- India TV
कुछ कुछ होता है

मुंबई: फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि अगर कभी वे 'कुछ कुछ होता है 2' बनाते हैं तो वे इसमें रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और जाहन्वी कपूर को कास्ट करेंगे। साल 1998 में आई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से करण जौहर ने अपनी निर्देशकीय पारी की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को कास्ट किया था।

इश्क 104.8 पर चलने वाले शो 'कॉलिंग करण सीजन 2' की प्रस्तुति के दौरान एक श्रोता ने उनसे 'कुछ कुछ होता है' के रिमेक के बारे में पूछा था, तथा यह भी पूछा था कि उसमें वे किन अभिनेता/अभिनेत्रियों को शामिल करेंगे। करण ने इसका जवाब देते हुए कहा, "अगर मैं 'कुछ कुछ होता है 2' बनाऊंगा, तो मैं रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और जाहन्वी कपूर को कास्ट करूंगा।"

आलिया को बॉलीवुड में करण जौहर ने अपनी 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से लांच किया था। जाहन्वी ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करण द्वारा समíथत फिल्म 'धड़क' से की थी। वहीं, दूसरी तरफ रणवीर ने करण के साथ 'ए दिल है मुश्किल' और 'ये जवानी है दिवानी' में काम किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment